वसुंधरा की डिनर पार्टी में पहुंचे 47 विधायक, बोले राजे पहली पसंद

वसुंधरा की डिनर पार्टी में पहुंचे 47 विधायक, बोले राजे पहली पसंद राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बहुमत का......

- Advertisement -

वसुंधरा की डिनर पार्टी में पहुंचे 47 विधायक, बोले राजे पहली पसंद

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बहुमत का आंकड़ा पार करने के बाद अब मुख्यमंत्री के नाम को लेकर 2 से 4 दिनों में दिल्ली से ऐलान कर दिया जाएगा लेकिन इससे पहले वसुंधरा राजे ने सोमवार को सिविल लाइंस में अपने आवास पर सुबह 8 बजे से रात तक कुल 47 विधायकों से मुलाकात की।

इस मुलाकात के बाद कई विधायकों ने कहा कि सीएम पद के लिए हमारी राय पूछी जाए तो वसुंधरा राजे हमारी पहली पसंद होगी।

वही जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एवं प्रभारी अरुण सिंह के साथ अमित शाह ने बैठक की है।

सीएम पद के लिए वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, सीपी जोशी, अश्विनी वैष्णव, बालकनाथ, किरोड़ी लाल मीणा सहित कई नाम चर्चा में चल रहे हैं।

लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह कई राज्यों में मुख्यमंत्री फेस को लेकर नए चेहरे को लाते हैं, एवं नाम चौंकाने वाले भी होते हैं तो ऐसे में राजस्थान में भी कोई चौंकाने वाला नाम सामने आ सकता है।

राजेंद्र राठौड़ एवं सतीश पूनिया के चुनाव हारने के बाद इन्हें पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, आयोग या बोर्ड का जिम्मा सौंपा जा सकता है।

लेकिन 8 दिसंबर से पहले मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम मुहर लग सकती है।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha