पाक के जेल में बैठे युवक ने लिखा खत , सोनू से बहुत प्यार …..

News Bureau
3 Min Read

गुस्से में चला गया था पकिस्तान

बाड़मेर के गेमराराम का मामला

करीब 11 महीने पहले बाड़मेर के सीमावर्ती इलाके का एक युवक पाकिस्तान चला गया था और पाकिस्तान की जेल में सजा काट रहा है उसने अब अपने घर व्हाट्सएप के जरिए पत्र भेजा है और उसमें उसने लिखा है कि वह सोनू से बहुत प्यार करता था और उसे गुस्से में कुछ ध्यान नहीं रहा, और वह रात को घर से रवाना होकर पाकिस्तान चला जा गया और पाकिस्तान बॉर्डर में जाने के बाद वह सो गया दिन उगने के बाद गेवरा राम वहां किसी व्यक्ति से मिला और वह व्यक्ति गेमराराम को पाकिस्तान रेंजर्स के पास ले गया और जहां पर गेमरा राम को गिरफ्तार कर दिया गया और उसे जेल में डाल दिया गया।

5eae5744 5402 4445 826d ba7668f56bb1 1633087571

गेमरा राम क्यों गया पाकिस्तान ?

गेमराराम 4 नवंबर रात को अपने प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमिका के घर पहुंच लेकिन प्रेमिका के घर वाले जाग गए और उसे देख लिया तो गेमराराम वहां से डर कर भाग गया और पाकिस्तान की बॉर्डर क्रॉस करके पाकिस्तान में चला गया। 

 

अब व्हाट्सएप के जरिए भेजा पत्र

गेमराराम के भाई चतुराराम ने जानकारी देकर बताया कि करीब 8 – 10 दिन पहले गेमराराम ने व्हाट्सएप के जरिए उन्हें चिट्ठी लिखी है और चिट्ठी में उसने माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती में ऐसा कदम उठा लिया वो सोनू से बहुत प्यार करता था पर अब जैसा आप कहेंगे वैसा ही करुंगा ‌। 

गेमराराम ने कहा कि मैं सकुशल हूं मैं अब पाकिस्तान की कराची जेल में हूं , गेमराराम ने बताया कि यहां पर और भी भारतीय लोग जेल में बैठे सजा काट रहे हैं, और मेरी सजा जल्दी पूरी हो रही है और मैं जल्द ही घर लौट आऊंगा । मैं आप लोगों के बारे में सोच कर बहुत परेशान हूं ।

बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि गेमराराम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी लेकिन उसके बाद जानकारी मिली थी कि गेमराराम पाकिस्तान की जेल में है एवं अब गेमराराम के पत्र से स्पष्ट होता है कि गेमराराम की सजा जल्दी ही पूरी हो रही है और वह जल्दी वापस लौट आएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही पाकिस्तान रेंजर्स के साथ मीटिंग करके रिहा किया जा सकता है।

कैमरा राम के वतन वापसी के लिए पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह वर्तमान बाड़मेर से सांसद कैलाश चौधरी ने विदेश मंत्री को पत्र भी लिखे थे एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी गेमराराम की वापसी को लेकर विदेश मंत्री को पत्र लिखा था । 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना