BSTC COUNSELING 2021 . Online Link

News Bureau
3 Min Read

pre deled counseling 2021

बीएसटीसी के काउंसलिंग फॉर्म स्टार्ट हो चुके हैं,  ‍30 सितंबर से काउंसलिंग फॉर्म स्टार्ट हो गए एवं काउंसलिंग फॉर्म में फीस जमा करने की अंतिम तिथि 5 अक्टूबर 2021 है।

काउंसलिंग फॉर्म रजिस्ट्रेशन शुल्क 3000 रुपए हैं। , अगर किसी अभ्यर्थी की कम लंबे होने की वजह से कॉलेज नहीं मिल पाता है तो ऐसी स्थिति में उस अभ्यार्थी को काउंसलिंग फॉर्म की फीस ₹3000 रिफंड की जाएगी यानी कि वापस मिल जाएगी।

एवं अभ्यार्थी बीएसटीसी के प्रवेश के लिए जिन कॉलेजों में प्रवेश चाहते हैं उनका कॉलेजों का चयन से अक्टूबर 2021 तक कर सकते हैं। इसके अलावा अभ्यार्थी द्वारा चयनित कॉलेज में मेरिट उच्च रहने की वजह से अगर नंबर नहीं आता है तो ऐसी स्थिति में राजस्थान के अन्य कॉलेज जहां पर सीटें खाली रह जाएगी वहां पर प्रवेश दे दिया जाएगा।

जो अभ्यार्थी मेरिट के करीब हो वह अभ्यार्थी काउंसलिंग फॉर्म में जरूर अप्लाई कर दे क्योंकि अगर किसी स्थिति में उनका सिलेक्शन हो जाता है तो वह उनका 1 साल व्यर्थ  होने से बच जाएगा,  अन्यथा एक साल और मेहनत करनी होगी।

आपको एक बार फिर बता दें कि बीएसटीसी की काउंसलिंग फीस जो कि ₹3000 हैं अगर आपका सिलेक्शन नहीं होता है क्या फिर आप मेरिट से बाहर आ जाते हैं तो आपको ₹3000 रुपए वापस दे दिए जाएंगे।

 

काउंसलिंग फीस

काउंसलिंग फीस भरने की प्रारंभ तिथि – 30 सितंबर 2021

काउंसलिंग फीस भरने की अंतिम तिथि – 5 अक्टूबर 2021

 

अभ्यार्थियों के लिए प्रवेश के लिए काॅलेज विकल्प चुनने के बारे में

अभ्यार्थियों को अपने प्रवेश के लिए कॉलेज विकल्प चुनने की प्रारंभ तिथि – 30 सितंबर 2021

अभ्यार्थियों के लिए अपने प्रवेश के लिए कॉलेज विकल्प चुनने की अंतिम तिथि – 6 अक्टूबर 2021

 

16 साल से लापता सैनिक का शव पहुंचा घर , बेटी ने पहली बार देखा पिता को …..

मंत्री हरीश चौधरी बोले राजस्थान व पंजाब में अलग-अलग मामला है……

मुफ्त में नहीं मिलेगा बेरोजगारी भत्ता ,सरकारी कार्यालय में देनी होगी 4 घंटे ड्यूटी……

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha