मोनू मानेसर गिरफ्तार, मर्डर के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

मोनू मानेसर गिरफ्तार, मर्डर के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जुनैद नासिर हत्याकांड को लेकर मोनू......

- Advertisement -

मोनू मानेसर गिरफ्तार, मर्डर के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

जुनैद नासिर हत्याकांड को लेकर मोनू मानेसर को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है, मंगलवार को हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को विरासत में लेने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि मोनू मानेसर का नूह हिंसा में भी कनेक्शन हो सकता है एवं जुनैद नासिर हत्याकांड में भी वांछित था।

मोनू मानेसर का पहली बार 2019 में नाम सुर्खियों में आया था इसमें मोनू मानेसर ने खुद को गोरक्षक बताते हुए कथित को तस्करों का पीछा करते समय गोली चलाई थी।

मोनू मानेसर पर राजस्थान के भरतपुर से नासिक एवं जुनैद का अपहरण करने का आरोप है,बाद में नासिक एवं जुनैद के शव हरियाणा की भिवानी के पास से मिले थे। हालांकि इसके बाद मोनू मानेसर फरार हो गया एवं उसने एक वीडियो जारी करके खुद को बेगुनाह बताया था।

एवं उसने कहा कि मैं मृतकों को जानता भी नहीं हूं एवं घटना के समय वह अपने सदस्यों के साथ गुरुग्राम के एक होटल में था, मैं होटल की सीसीटीवी फुटेज भी साझा कर रहा हूं।

मोनू मानेसर ने कहा कि इस घटना में उसकी एवं उसके सहयोगियों की कोई भूमिका नहीं है।

यह भी पढ़ें इन चीजों में अण्डे से ज्यादा होता है प्रोटीन, Ande se jyada protein kisme hota hai

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha