मोनू मानेसर गिरफ्तार, मर्डर के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

मोनू मानेसर गिरफ्तार, मर्डर के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

जुनैद नासिर हत्याकांड को लेकर मोनू मानेसर को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है, मंगलवार को हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को विरासत में लेने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि मोनू मानेसर का नूह हिंसा में भी कनेक्शन हो सकता है एवं जुनैद नासिर हत्याकांड में भी वांछित था।

मोनू मानेसर का पहली बार 2019 में नाम सुर्खियों में आया था इसमें मोनू मानेसर ने खुद को गोरक्षक बताते हुए कथित को तस्करों का पीछा करते समय गोली चलाई थी।

मोनू मानेसर पर राजस्थान के भरतपुर से नासिक एवं जुनैद का अपहरण करने का आरोप है,बाद में नासिक एवं जुनैद के शव हरियाणा की भिवानी के पास से मिले थे। हालांकि इसके बाद मोनू मानेसर फरार हो गया एवं उसने एक वीडियो जारी करके खुद को बेगुनाह बताया था।

एवं उसने कहा कि मैं मृतकों को जानता भी नहीं हूं एवं घटना के समय वह अपने सदस्यों के साथ गुरुग्राम के एक होटल में था, मैं होटल की सीसीटीवी फुटेज भी साझा कर रहा हूं।

मोनू मानेसर ने कहा कि इस घटना में उसकी एवं उसके सहयोगियों की कोई भूमिका नहीं है।

यह भी पढ़ें इन चीजों में अण्डे से ज्यादा होता है प्रोटीन, Ande se jyada protein kisme hota hai

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Tags

Share this post:

Related Posts