रांची में औवेसी के स्वागत में लगे – पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

News Bureau
2 Min Read

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी झारखंड की राजधानी रांची पहुंचने पर उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने खुब नारे लगाए और इसी के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी रांची में उपचुनाव में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे ।

दरअसल झारखंड के मांडल विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं और इस उपचुनाव में बीजेपी के बागी उम्मीदवार देव कुमार धान के प्रचार हेतु असदुद्दीन ओवैसी रांची पहुंचे थे ।

असदुद्दीन ओवैसी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर पहले से खड़े कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के स्वागत के लिए नारे लगवाए , लेकिन इसी बीच पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

हालांकि पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा किसने लगाया  ? और इस नारे को लगाने के पीछे किसका क्या उद्देश्य था ? , यह तो अभी तक नहीं कहा जा सकता।

वही रांची के सिटी एसपी अंशुमन कुमार ने बताया कि पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने की जानकारी उनके ध्यान में है एवं वीडियो ऑडियो के आधार पर पुष्टि की जाएगी एवं इसके बाद पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई जल्द ही शुरू कर दी जाएगी।

हालांकि असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पहले भी कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे नारे लग चुके हैं , एंटी सीएए  विरोध में कार्यक्रम में एक लड़की ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे लेकिन इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उस लड़की के नारों से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

एआईएमआईएम की झारखंड इकाई के अध्यक्ष मोहम्मद शाकरी ने कहा कि यह पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश है। एवं मगर मौके पर कोई ऐसी घटना घटी है तो प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई करके दोषी लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ‌‌

पुलिस प्रशासन भी लगातार वीडियो की जांच कर रही है एवं पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगाने  के संबंध में 24 घंटे में रिपोर्ट भी पेश कर देगी।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है ‌‌।

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha