विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो किसने की चोरी ?

News Bureau
2 Min Read

क्यों सर से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के छोटे भाई नारायण बेनीवाल शनिवार रात को जयपुर में रुके थे एवं विधायक ने अपनी स्कार्पिओ घर के बाहर खड़ी की थी , रविवार सुबह जब विधायक ने बालकनी से देखा तो उन्हें स्कॉर्पियो नहीं मिली ‌।

इसके बाद विधायक नारायण बेनीवाल ने एडिशनल पुलिस कमिश्नर को कॉल के माध्यम से कार चोरी होने की जानकारी दी एवं इसके बाद सांसद बेनीवाल ने भी उच्च अधिकारियों से बात की ।

वहीं जयपुर पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई एवं सीसीटीवी फुटेज खंगाले ‍‍,  लेकिन अब तक विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो का कोई सुराग नहीं लगा है ‌‌।

विवेक नारायण बेनीवाल विवेक विहार श्याम नगर में रात्रि विश्राम के लिए रुके थे ,  विधायक नारायण बेनीवाल किसी कार्यक्रम से रात को 12:00 बजे विवेक विहार पहुंचे थे तब वहां पर उन्होंने घर के आगे अपनी गाड़ी को खड़ा किया था  , वही करीब 7:00 बजे जब देखा तो उन्हें स्कॉर्पियो गायब मिली ।

डिफाइन विधायक नारायण बेनीवाल की स्कूटर चोरी होने के बाद विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि अगर एक विधायक की गाड़ी चोरी हो जाती है आम लोगों में भी कितना डर होगा ?

हर व्यक्ति पैसे इकट्ठे करके गाड़ी लाने की सोचता है , लेकिन उसके मन में डर रहता है , कि गाड़ी खड़ी कर लूगा तो चोर ले जाएंगे और फिर कुछ नहीं होगा ‌‌ ।

विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो चोरी होने के बाद हनुमान बेनीवाल ने भी ट्वीट करके जानकारी दी है। गुलाबचंद कटारिया राजेंद्र राठौड़ व सतीश पूनिया सहित कई नेताओं ने राजस्थान सरकार व प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं ‌‌। सतीश पूनिया ने तो यहां तक कह दिया कि कहीं सीएम खुद चोरी ना हो जाए।

अब देखना यह होगा कि विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो को चोरी करने वाले बदमाशों को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है ‌‌।

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना