सांसद किरोडी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी , मीणा को भेजा लेटर

News Bureau
2 Min Read

पिछले दिनों उदयपुर के कन्हैया लाल की हत्या के बाद सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कन्हैया लाल के घर जाकर उनके परिवार को आर्थिक सहायता देते हुए उनके परिवार को न्याय दिलाने का ढांढस बंधाया।

इसके बाद सांसद किरोड़ी लाल मीणा को राजस्थान के निवासी काबीर अली के नाम शख्स ने किरोड़ी लाल मीणा को अंजाम भुगतने की धमकी दी।

लेटर में लिखा गया कि जो हमारे पैगंबरों के साथ गुस्ताखी करेगा उनका अंजाम कन्हैयालाल जैसा ही होगा । इसके बाद लिखा कि और जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा वह चाहे कितना भी बड़ा नेता क्यों ना हो , उसे भी हम सबक सिखा देंगे । 

इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा को लेटर में धमकी दी गई कि तुम खुद को बड़ा हिंदूवादी नेता मानते हो और मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलते हो पहले तुमने उदयपुर जाकर कन्हैया लाल के परिवार को ढांढस बंधाया और अपनी तनख्वाह को आर्थिक सहायता के रूप में कन्हैया लाल के परिवार को दी । और हम मुसलमानों को कट्टर तालिबानी कहा है । 

इसलिए अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा।

लेटर के अंत में अपना नाम काबीर अली राजस्थानी बताया है।

इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पुलिस कमिश्नर दिल्ली को धमकी भरे लेटर को लेकर जानकारी दी।

किरोड़ी लाल मीणा ने पिछले दिनों उदयपुर का दौरा करके मृतक के कन्हैया लाल के परिजनों से मुलाकात की थी।

बता बता दें कि कन्हैया लाल उदयपुर का निवासी दो युवकों द्वारा धारदार हथियारों से उसके दुकान पर जाकर हत्या कर दी गई। कन्हैयालाल ने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की थी और इसके बाद कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई ‌‌‌‌, जिसके बाद देश भर में बवाल हुआ ।

पुलिस लेटर भेजने वाले युवक की तलाश में जुट गई है , और पूरे मामले की जांच कर रही है।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha