सचिन पायलट ने बोला गहलोत पर हमला , बोले बगावत करने वालों पर तुरंत होनी चाहिए कार्रवाई

News Bureau
3 Min Read

सचिन पायलट ने बोला गहलोत पर हमला , बोले बगावत करने वालों पर तुरंत होनी चाहिए कार्रवाई

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने एक बार फिर पायलट गुट और गहलोत गुट में चल रहे विवाद को खड़ा कर दिया है ।

25 सितंबर को होने वाली विधायक दल की बैठक से पहले पैरेलल बैठक बुलाने वाले नेताओं नेताओं पर अभी तक कार्यवाही नहीं होने से सचिन पायलट नाराज नजर आए ।

सचिन पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल उदयपुर में जिस तरीके से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की मैं समझता हूं वह दिलचस्प डेवलपमेंट हैं , सचिन पायलट ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुलाम नबी आजाद की तारीफ का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि जिस तरीके से सदन में पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी उसका रिजल्ट हमारे सामने हैं । एवं प्रधानमंत्री ने कल इसी तरीके से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी तारीफ की थी।

वहीं विधायक दल की बैठक के बाद तीनों नेताओं को नोटिस मिलने के बाद अभी तक उन पर कार्रवाई नहीं होने के बाद सचिन पायलट ने कहा कि उन्हें केसी वेणुगोपाल द्वारा आश्वासन दिया गया था कि जल्दी कार्रवाई होगी लेकिन अभी तक अनुशासनहीन नेताओं पर कार्रवाई नहीं हुई है। पार्टी में सभी के लिए नियम कायदे बराबर हैं , एवं जिन नेताओं को नोटिस दिए गए , उन पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

सचिन पायलट ने कहा कि अभी हम सभी हिमाचल प्रदेश एवं गुजरात के विधानसभा चुनावों में लगे हुए हैं , राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भी बहुत कम वक्त बचा है , ऐसे में पार्टी को जो निर्णय लेने हैं वह जल्दी लिए जाए ।

यह भी पढ़ें हिमाचल प्रदेश में बीजेपी उपाध्यक्ष पार्टी से सस्पेंड , निर्दलीय लड़ रहे थे चुनाव

सचिन पायलट ने कहा कि खड़गे जी ने पद संभाला है तो फिर ऐसा नहीं हो सकता कि नेताओं को अनुशासनहीन माना गया हो और उन पर कार्रवाई नहीं की जाए ।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना