गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या , सीकर में राजू ठेहट को गोली मारी

News Bureau
2 Min Read

गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या , सीकर में राजू ठेहट को गोली मारी : राजू ठेहट की खबर , राजू ठेहट की मौत

राजस्थान के शेखावाटी में लंबे समय तक अपराधों को अंजाम देने वाला राजू ठेहट 3 महीने पहले जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद गैंग को बढ़ाने में लगा हुआ था ।

वहीं शनिवार सुबह गैंगस्टर राजू ठेहट को सीकर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है । एवं clc के पास राजू ठेहट को गोली मारी गई , शनिवार को सुबह घर राजू ठेहट पर गोलियां चलाई गईं। राजू ठेठ के एक रिश्तेदार की हालत स्थिर बताई जा रहीं हैं।

राजस्थान के आनंदपाल एवं राजू ठेहट के बीच पिछले 15 – 20 साल से लगातार लड़ाई चल रही थी।

हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि राजू ठेहट को गोली किसने मारी , बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने राजू ठेठ को घर के आगे गोली मारी थी । 

वहीं इसी बीच फेसबुक पर रोहित गोदारा के नाम से फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई है जिसमें लिखा हुआ है कि मैं रोहित राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं , बाकायदा उसने लिखा है कि वह लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है एवं उसने आनंदपाल व बलवीर बानूड़ा की हत्या का बदला लिया है,  हालांकि इसके अभी तक पुलिस प्रशासन ने पुष्टि नहीं की है।

वहीं राजू ठेहट को गोली लगने की जानकारी मिलते ही एसपी सहित बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं , एवं पुलिस ने आसपास के जिलों की नाकाबंदी कर पाती है।

…..खबर अपडेट की जा रही हैं।

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं