आरएलपी को अशोक गहलोत ने पनपाया, बेनीवाल को सहयोग करते हैं – ज्योति मिर्धा

आरएलपी को अशोक गहलोत ने पनपाया, बेनीवाल को सहयोग करते हैं – ज्योति मिर्धा कांग्रेस की पूर्व नेता एवं हाल ही में भाजपा में शामिल…

आरएलपी को अशोक गहलोत ने पनपाया, बेनीवाल को सहयोग करते हैं – ज्योति मिर्धा

कांग्रेस की पूर्व नेता एवं हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाली पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने राजस्थान तक के एक इंटरव्यू में कहा कि हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पनपाया हैं।

भाजपा नेता ज्योति मिर्धा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा हनुमान बेनीवाल को सहयोग करते हैं इसी वजह से आरएलपी लगातार मजबूत हो रही है, ज्योति मेहता ने कहा कि यह बात हरीश चौधरी पहले भी कह चुके हैं कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अशोक गहलोत की प्रायोजित पार्टी है।

ज्योति मिर्धा ने कहा कि जब 2014 के लोकसभा चुनाव हुए तब कांग्रेस के कुछ नेताओं ने अशोक गहलोत के इशारे पर हनुमान बेनीवाल का समर्थन किया एवं इसी वजह से मैं चुनाव हार गई।

ज्योति मिर्धा ने ये भी कहा कि अगर उसे समय मुख्यमंत्री कांग्रेस नेताओं से हनुमान बेनीवाल को सहयोग नहीं करवाते तो आज यह स्थिति नहीं होती, ज्योति मिर्धा ने कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं के यानी कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के काम नहीं होते थे, जबकि हनुमान बेनीवाल की पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता का काम आसानी से हो जाता था।

ज्योति मिर्जा ने कहां के हनुमान बेनीवाल पश्चिमी राजस्थान में बड़ा जाट नेता एवं किसान नेता बनने के लिए सभी नेताओं पर उल्टे-सीधे बयान देते रहते हैं एवं खुद को बड़ा नेता बताते हैं।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल सचिन पायलट के जमीन बेचने के बयान पर बोले की पायलट का कोई वजूद नहीं

हनुमान और ज्योति आमने-सामने

वर्तमान सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल व पूर्व सांसद, वर्तमान भाजपा नेता ज्योति मिर्धा के बीच पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से राजनीतिक वर्चस्व को लेकर जंग जारी हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल के चुनाव लड़ने की वजह से ज्योति मिर्धा की हार मानी जाती है वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में भी हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को चुनाव हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *