मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले रिटायरमेंट लूंगा , तो बीमार हो जाऊंगा

News Bureau
2 Min Read

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले रिटायरमेंट लूंगा , तो बीमार हो जाऊंगा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर जोधपुर में आयोजित पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में उनके रिटायरमेंट लेने की बातों को सिरे से नकार दिया ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 1973 में अपने प्रथम छात्रसंघ चुनावों का जिक्र करते हुए अपनी राजनीति जीवन की चर्चा की । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा मारवाड़ के लोगों ने उनका हमेशा सहयोग किया एवं आप सभी लोगों की वजह से मैं राजस्थान का तीसरी बार मुख्यमंत्री बन पाया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वो अपने 50 साल के राजनीतिक जीवन में हमेशा लोगों की सहायता के लिए तैयार मिले।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगर वो राजनीति से रिटायरमेंट लेंगे तो बीमार हो जाएंगे । इसलिए वह फिलहाल लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में रहेंगे एवं 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बहुमत के साथ मेरे नेतृत्व में सरकार बनाएगी।

इस मौके पर उपस्थित राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस बार बन्ना ( गजेंद्र सिंह शेखावत ) को लोकसभा तक मत पहुंचने देना एवं जोधपुर की सभी सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलवाना , और लोकसभा चुनाव में भी जोधपुर की लोकसभा सीट से इस बार गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव हराकर कांग्रेस को विजय बनाने कि लोगों से अपील की।

यह भी पढ़ें राम मंदिर के तैयार होने की तिथि आ गई , जानिए कब तक बन जाएगा राम मंदिर

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं