राजस्थान समेत कई राज्यों में कोरोना को लेकर अलर्ट, नए वैरिएंट ने डराया

राजस्थान समेत कई राज्यों में कोरोना को लेकर अलर्ट, नए वैरिएंट ने डराया कारोना संक्रमण के मामलों में एक बार......

- Advertisement -

राजस्थान समेत कई राज्यों में कोरोना को लेकर अलर्ट, नए वैरिएंट ने डराया

कारोना संक्रमण के मामलों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिल रही है मंगलवार को देश में कोविड के 1970 नए केस सामने आए हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव सुधांशु पंत ने सभी राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों को चिट्ठी लिखकर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की बात कही।

राजस्थान, कर्नाटक, तेलंगाना एवं पश्चिम बंगाल की सरकार ने अलर्ट जारी किया है नए साल को देखते हुए डॉक्टरों ने भी भीड़भाड़ के इलाके से बचने की सलाह दिए।

कोविद के नई वेरिएंट को देखते हुए आंध्र प्रदेश की सरकार ने राज्य की सभी आरटी पीसीआर लैब चालू करवाने की तैयारी की है।

राजस्थान सरकार ने क्रिसमस एवं नए साल को देखते हुए मास्क पहनने की हिदायती है एवं दिल्ली में भी लोगों को मास्क पहने एवं भीड़भाड़ से बचने की सलाह दी है ‌।‌ कर्नाटक सरकार ने 60 वर्ष से ज्यादा उम्र एवं बीमार लोगों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया हैं।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि गंभीर बीमारियां जैसे किडनी, दिल, फेफड़ों के रोगी सतर्क रहें एवं कमजोर इम्यूनिटी वाले हैं लोगों को किसी भी प्रकार की संक्रमण से बचना चाहिए।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha