Amit Bhadana kon hai | अमित भड़ाना कौन है

News Bureau
3 Min Read

Amit Bhadana kon hai |

अमित भड़ाना कौन है ?

आज हम बात करते वाले हैं दुनियाभर में फेमस नाम अमित भड़ाना के बारे में यह नाम आपने अभी तक जरूर सुना होगा।

अमित भडाना आजकल सबसे फेमस यूट्यूब व सबसे ज्यादा देखे जाने वाला यूट्यूब है।

Amit bhadana

अमित भड़ाना आज की यूट्यूब  दुनिया में एक सक्सेसफुल कॉमेडियन है।

अमित भड़ाना अपने वीडियो देसी रहन-सहन व देशी-व्यवहार में बनाते हैं। यह वीडियो अमित बढ़ाना अपने वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते हैं अमित भड़ाना की शुद्ध भाषा और व्यवहार ही उनकी सफलता का कारण है।

अमित भड़ाना के वीडियो पसंद करने वाले लोगों की आयु स्पष्ट रूप से नहीं बता सकते, क्योंकि अमित भड़ाना की वीडियो बच्चों से लगाकर बुड्ढे लोगों तक काफी पसंद करते हैं।

वर्तमान समय में भी यूट्यूब अमित बढ़ाना का अपना चैनल amit Bhadana  पर 24 मिलयन सब्सक्राइबर है।

अमित भड़ाना ने आज तक अपने किसी भी वीडियो में गाली या अश्लीलता शब्द का प्रयोग नहीं किया है, इसी कारण अमित बढ़ाना की रेटिंग में भी बढ़ोतरी आई है।

आज हम आपको अमित भड़ाना कौन है, अमित भड़ाना की कमाई क्या हैं, अमित भड़ाना कहां रहते हैं, अमित भड़ाना की आयु क्या हैं, अमित भड़ाना कि जीवनसाथी के बारे में ?

अमित भड़ाना का नाम बचपन से ही अमित भड़ाना ही था अमित भड़ना का जन्म 7 सितंबर 1994 को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुआ, अमित भड़ाना के पिता का नाम नरेंद्र भढ़ाना है, भाई का नाम सुमित भढ़ाना है अमित भड़ाना का जन्म गुर्जर परिवार में हुआ तथा इनकी 4 साल की आयु में ही इनके पिताजी इन को छोड़कर चल बसे उसके बाद अमित भड़ाना के घर में उनकी माता जी, दादी जी, व चाचा जी जी के साथ रहे।

अमित भड़ाना भारतीय नागरिक है वह हिंदू धर्म से है।

अब हम अमित भड़ाना की कमाई के बारे में बात करें तो अमित बढ़ाना की कुल संपत्ति 44 करोड रुपए हैं अर्थात 5.7 मिलियन डॉलर है।

बिजनेस करने वाले लोगों की सैलरी  कभी फिक्स नहीं होती।

अमित भड़ाना ने कॉमेडी के अलावा 20 मिलीयन सब्सक्राइबर्स होने पर एक सॉन्ग भी रिलीज किया वह सॉन्ग का नाम आत्मविश्वास हैं।

यह भी पढ़ें

नोट छापने की मशीन कहा है ? नोट छापने की मशीन कैसे बनाएं

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha