गोगामेड़ी की हत्या में शामिल हो सकती है आनंदपाल की गैंग, रोहित की पोस्ट से संदेह

गोगामेड़ी की हत्या में शामिल हो सकती है आनंदपाल की गैंग, रोहित की पोस्ट से संदेह  5 दिसंबर को जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत का…

गोगामेड़ी की हत्या में शामिल हो सकती है आनंदपाल की गैंग, रोहित की पोस्ट से संदेह 

5 दिसंबर को जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत का निशान के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर बदमाशों सदस्यों ने हत्या कर दी।

लेकिन इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली, गोदारा की हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद इस बात का संदेह जताया जा रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या में आनंदपाल की गैंग भी शामिल हो सकती है।

हालांकि इससे पहले 2017 में आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद 12 जुलाई की शोक सभा के बाद उपद्रव भड़क गया था एवं इसमें सुखदेव सिंह गोगामेडी को सीबीआई जांच में आरोपी ठहराया गया था।

लेकिन इसके बाद 3 दिसंबर 2022 को राजू ठेठ की सीकर में लॉरेंस गैंग ने हत्या कर दी एवं इस हत्याकांड में सीकर एसपी ने बताया कि आनंदपाल की बेटी सीनू और बलबीर बानूड़ा के बेटे सुभाष बानूड़ा ने इस घटना को अंजाम दिलवाया।

राजु ठेहट की हत्या के लिए आनंदपाल की गैंग और लॉरेंस बिश्नोई की गैंग एक हो गई थी, ऐसे में अब सवाल यह है कि 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग ने जब इस हत्या की जिम्मेदारी ली तो क्या इस हत्या में आनंदपाल सिंह के गैंग भी शामिल हैं?

राजस्थान क्राइम ब्रांच के एडीजी दिनेश एमएन बताते हैं कि राजु ठेहट हत्याकांड में लॉरेंस और आनंदपाल की गैंग साथ में थी, आनंदपाल की शोक सभा में गोगामेड़ी आरोपी था, फिर रोहित ने सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या क्यों की इन सवालों के जवाब आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद ही मिलेंगे, पिछली बार रोहित के नाम से पोस्ट करने के मामले में एक ई मित्र वाले को गिरफ्तार किया था, इस पोस्ट की सच्चाई का पता कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *