देवा गुर्जर हत्याकांड मामला : सांसद हनुमान बेनीवाल ने परिजनों को दिलाया न्याय का आश्वासन

पिछले दिनों राजस्थान के रावतभाटा में हुए देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल से मुलाकात कर उनके परिजनों ने न्याय की गुहार…

पिछले दिनों राजस्थान के रावतभाटा में हुए देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल से मुलाकात कर उनके परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है।

24 मई को सांसद बेनीवाल के जयपुर आवास पर डॉन देवा गुर्जर के परिजनों ने सांसद से मुलाकात की और न्याय के लिए साथ देने की अपील की। सांसद हनुमान बेनीवाल ने देवा गुर्जर के आरोपियों की गिरफ्तारी व न्याय की लड़ाई में साथ रहने का भरोसा दिलाया।

सांसद बेनीवाल ने बताया कि देवा गुर्जर के परिजनों का मानना है कि सत्ता पक्ष के विधायक राजेंद्र बिधूड़ी की हत्याकांड मामले में संदिग्ध भूमिका हैं । ऐसे में सरकार को सीबीआई जांच करवा कर आरोपियों को सजा दिलवानी चाहिए ।

वहीं 25 मई को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता छुट्टन यादव के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा जाएगा ।

आपको बता दें कि देवराज गुर्जर हत्याकांड मामले में अब तक 26 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है ‌‌ , वहीं देवा गुर्जर से रंजिश रखने वाले परसराम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ,  परसराम बोरवास का निवासी है ‌‌‌।

डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर एवं भैरू गुर्जर के साथ देवा की हत्या की पूरी प्लानिंग करने में परसराम का भी हाथ शामिल था।

क्या है मामला

4 अप्रैल की शाम को एक सैलून की दुकान पर बैठे डॉन देवा गुर्जर पर हथियारों से लैस कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया ‍‍, एवं इसके बाद देवा गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई , इसके बाद देवा गुर्जर के हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर काफी बवाल हुआ था ।

इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल ओडियो में अपने विरोधियों के बारे में अपने ही किसी दोस्त से बात करता नजर आ रहा है , जिसमें देवा गुर्जर का दोस्त देवा को सावधान रहने के लिए कहता है।

देवा गुर्जर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था और उसकी लाखों में फॉलोअर्स भी है। वही देवा गुर्जर की दो पत्नियां हैं ‌‌‌‌।