कांवड़ियों के बीच में आतंकी हमले को अंजाम देने की आशंका , खुफिया एजेंसी अलर्ट

कांवड़ियों के बीच में आतंकी हमले को अंजाम देने की आशंका , खुफिया एजेंसी अलर्ट 

खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि कावड़ियों के वेश में आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं , खुफिया एजेंसी के मुताबिक बिहार में कांवरियों के बीच में आतंकियों का खतरा मंडरा रहा है।

इसको लेकर राज्य के कावड़ रास्तों पर राज्य पुलिस को निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस महानिदेशक ने कहा कि किसी भी प्रकार की संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति को देखने पर पुलिस को सूचित करें एवं राज्य में सुरक्षा के सख्त इंतजाम का निर्देश जारी किया गया है।

बता दें कि बिहार के करीब 18 जिलों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है एवं संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस लगातार गश्त कर रही है।

यह भी पढ़ें बालों में कलर लगाने के नुकसान , अगर आप भी कलर लगाते हैं तो हो जाइए सावधान

सुल्तानगंज , भागलपुर से देवघर तक करीब 2000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं एवं हाजीपुर मुजफ्फरपुर कावड़िया रास्ते पर भी जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है।

वहीं बाबा गरीब नाथ के मंदिर, बाबा  ब्रह्मेश्वर मंदिर , बाबा हरिनाथ मंदिर , बाबा महेंद्रनाथ मंदिर , बाबा सोमेश्वरनाथ मंदिर सहित कई मंदिरों में पुलिस टीम मौजूद है एवं यात्रियों पर नजर रख रही है।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts