एलन मस्क की स्टारलिंक की एंट्री से जियो एवं एयरटेल की बढ़ेगी मुसीबतें, सस्ते हो सकतें हैं रिचार्ज

एलन मस्क की स्टारलिंक की एंट्री से जियो एवं एयरटेल की बढ़ेगी मुसीबतें, सस्ते हो सकतें हैं रिचार्ज दुनिया के......

- Advertisement -

एलन मस्क की स्टारलिंक की एंट्री से जियो एवं एयरटेल की बढ़ेगी मुसीबतें, सस्ते हो सकतें हैं रिचार्ज

दुनिया के करोड़पति एलन मस्क की सैटलाइट इंटरनेट सर्विस कंपनी स्टाइलिंक की भारत में एंट्री के साथ एयरटेल एवं जिओ की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। सैटलाइट इंटरनेट सर्विस देने वाली स्टारलिंक कंपनी को पहले बिना लाइसेंस सर्विस शुरू करने की प्रतिबंधित कर दिया था, लेकिन अब एलन मुस्क की कम्पनी स्टारलिंक को सरकारी मंत्रालय से मंजूरी मिल चुकी हैं।

इधर एयरटेल वन वेब के साथ पार्टनरशिप में सैटेलाइट सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिओ SES कंपनी के साथ सैटेलाइट सर्विस के लिए साझेदारी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें अगर व्हाट्सएप पर किसी को ग़लत मैसेज भेज दिया तो कितने टाइम तक एडिट कर सकते हैं ?

स्टरलिंक के एंट्री से क्या फर्क पड़ेगा 

एलन मस्क की कंपनी स्टारलिंक के एंट्री के बाद रिचार्ज प्लान एक बार के लिए सस्ते हो सकते हैं, क्योंकि नई कंपनी अपने ग्राहकों को जोड़ने के लिए रिचार्ज प्लान सस्ती कर सकती है।

स्टरलिंक कंपनी के लिए मोबाइल टावर की जरूरत नहीं होगी क्योंकि यह एक सैटेलाइट सर्विस है एवं दूरदराज़ ग्रामीण इलाकों में भी आसानी से इंटरनेट पहुंचने में मदद मिलेगी।

Follow Facebook Page – Really Bharat

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha