हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा , कांग्रेस को चुनाव से ठीक पहले झटका …..

विधानसभा चुनाव से 6 महीने पहले हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा  गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा…

विधानसभा चुनाव से 6 महीने पहले हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा 

Hardik Patel

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है , और हार्दिक पटेल ने इसके बारे में जानकारी अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर की है ।

आपको बता दें कि अगले 6 महीने बाद रात में विधानसभा चुनाव होंगे लेकिन इससे पहले कांग्रेस पार्टी को हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस छोड़ने से बड़ा झटका लगा है ।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पत्र लिखकर अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपा है एवं उन्होंने अपने इस्तीफे में बताया है कि कांग्रेस केवल विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है ।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर से 370 अनुच्छेद के हटने या फिर जीएसटी लागू करने या राम मंदिर जैसे महत्वपूर्ण निर्णयों पर देश की जनता के साथ खड़ी नहीं गई बल्कि सिर्फ विरोध की राजनीति करती रही।

हार्दिक पटेल द्वारा शेयर किए गए पत्र में पीएम मोदी की प्रशंसा के भी कसीदे देखे जा सकते हैं । बता दिया कि हार्दिक पटेल ने अभी तक अपने भविष्य की राजनीति के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है। हालांकि उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद में भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

लेकिन संभावना जताई जा रही है कि पाटीदार नेता एवं पूर्व कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों पंजाब के एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने भी कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी । लेकिन अब देखना होगा कि राजस्थान में आयोजित चिंतन शिविर के बाद कांग्रेस पार्टी में कितना बदलाव आता है ?