किरोड़ी लाल मीणा ने दिया इस्तीफा, गोविंद सिंह डोटासरा ने क्या कहा ?

किरोड़ी लाल मीणा ने दिया इस्तीफा, गोविंद सिंह डोटासरा ने क्या कहा ? राजस्थान की भाजपा सरकार में मंत्री व......

- Advertisement -

किरोड़ी लाल मीणा ने दिया इस्तीफा, गोविंद सिंह डोटासरा ने क्या कहा ?

राजस्थान की भाजपा सरकार में मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता किरोड़ी लाल मीणा ने 4 जुलाई को सुबह इस्तीफा दे दिया हैं, किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि पूर्वी राजस्थान की लोकसभा सीटों पर अगर भाजपा हार जाती हैं तो वो इस्तीफा दे देंगे।

लोकसभा चुनाव में भाजपा राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों में से 11 लोकसभा सीटों पर सिर गई थी।

किरोड़ी लाल बात के धनी- डोटासरा

राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा बात के धनी हैं, इस दौरान डोटासरा ने मीणा की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस और गोविंद सिंह दोनों किरोड़ी लाल मीणा जैसे व्यक्तियों की कद्र करती हैं।

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर बोलते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अब सरकार संकट में आने वाली हैं, मीणा के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से पर्ची बदलने वाली हैं।

गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि दिल्ली के नेता किरोड़ी मीणा से मिलने का समय नहीं दे रहे थे, किरोड़ी लाल मीणा जैसे वरिष्ठ नेता की उपेक्षा की गई, मीणा भाजपा सरकार में अपने क्षेत्र के लोगों का काम नहीं करवा पा रहे थे, यह सीनियर नेता की बेइज्जती हैं, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया।।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha