लॉरेंस बिश्नोई की विरोधी गैंग ने संदीप विश्नोई के हत्या की जिम्मेदारी ली

लॉरेंस बिश्नोई की विरोधी गैंग ने संदीप विश्नोई के हत्या की जिम्मेदारी ली राजस्थान के नागौर में पंजाब के गैंगस्टर......

- Advertisement -

लॉरेंस बिश्नोई की विरोधी गैंग ने संदीप विश्नोई के हत्या की जिम्मेदारी ली

राजस्थान के नागौर में पंजाब के गैंगस्टर संदीप बिश्नोई उर्फ संदीप शेट्टी की हत्या कर दी गई , संदीप बिश्नोई नागौर कोर्ट में किसी केस में गवाही देने के लिए अपने दो साथियों के साथ पहुंचा था , बताया जा रहा है कि संदीप अपने गैंगस्टर साथी राजू फौजी के किसी मामले में गवाही देने के लिए पहुंचा था।

सोमवार दोपहर संदीप बिश्नोई जयपुर कोर्ट से बाहर निकला तो करीब 1:30 पर कोर्ट परिसर में तीन शूटर उसका इंतजार कर रहे थे , और संदीप से अपने दो साथियों के साथ कोर्ट परिसर से बाहर निकला तो विरोधी गैंग के शूटर्स ने संदीप विश्नोई पर हमला बोल दिया और संदीप बिश्नोई पर 9 राउंड फायर किए गए , संदीप बिश्नोई की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई है एवं संदीप विश्नोई के दोनों साथियों एवं एक अधिवक्ता को भी गोलियां लगी एवं उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

संदीप की हत्या करने के लिए करीब आधा दर्जन से भी ज्यादा शूटर नागौर आए थे । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है , लेकिन प्रारंभिक जांच में पुलिस को अनुमान है कि स्थानीय लोगों या फिर स्थानीय गैंग का इसमें हाथ हो सकता है क्योंकि आरोपी नागौर के चप्पे चप्पे से वाकिफ थे एवं वे पुलिस की नाकाबंदी के बावजूद भागने में सफल रहे।

संदीप बिश्नोई के हत्या की जिम्मेदारी किसने ली ?

बंबिहा गैंग ने संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी ली , दिवेंदर बंबिहा के नाम से बनी फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट करते हुए इस हत्या की जिम्मेदारी ली है एवं दिवेंदर की इस पोस्ट में कौशल चौधरी ने भी इस हत्या की जिम्मेदारी ली।

कौशल चौधरी और बंबिहा गैंग के विरोधी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी , तभी बंबिहा गैंग ने लॉरेंस बिश्नोई एवं गोल्डी बरार से बदला लेने की बात कही थी।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha