सांसद बेनीवाल तेजाणा शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

सांसद हनुमान बेनीवाल तेजाणा शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल  लोक देवता तेजाजी की जन्मस्थली खरनाल में तेजाजी के मंदिर को नया रूप देने के…

सांसद हनुमान बेनीवाल तेजाणा शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल 

लोक देवता तेजाजी की जन्मस्थली खरनाल में तेजाजी के मंदिर को नया रूप देने के साथ ही शिलान्यास का कार्यक्रम 10 जून को रखा गया है , वही इस मौके पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला मंदिर का शिलान्यास करेंगे ।

लंबे समय से वीर तेजाजी मंदिर की समिति व सांसद बेनीवाल के बीच खटास जैसी कुछ खबरें सामने आ रही थी , एवं इसके बाद समिति एवं खींवसर विधायक व हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल के साथ मीटिंग हुई एवं इसके बाद मंदिर समिति द्वारा हनुमान बेनीवाल को आमंत्रण देने का निश्चय किया गया।

वही समिति द्वारा सांसद बेनीवाल को आमंत्रण देने से पहले ही प्रेस नोट जारी करके बता दिया गया कि 10 जून को शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद हनुमान बेनीवाल शामिल होकर मंदिर की नींव रखेंगे ‌‌।

लेकिन सांसद हनुमान बेनीवाल को न्यौता देने के बाद हनुमान बेनीवाल ने खुद को व्यस्त बताते हुए कार्यक्रम में नहीं पहुंचने की बात कह दी ।  हनुमान बेनीवाल ने बताया कि 10 जून को राज्यसभा चुनाव होने की वजह से व्यस्त रहेंगे और शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो पाएंगे।

इधर नारायण बेनीवाल ने भी मीटिंग के दौरान समिति के लोगों पर कई सवाल उठाए , विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि समिति को रजिस्टर्ड हुए 4 साल हो गए , लेकिन अभी तक बैंक का खाता भी नहीं खुलवाया गया है ।

नारायण बेनीवाल ने कहा कि सामाजिक कार्यक्रम में समिति के लोगों को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए , समिति के लोग चाहे तो उनके परिवारिक शादी या अन्य प्रोग्रामों में अपने मनचाहे लोगों को बुला दे लेकिन यह प्रोग्राम सामाजिक होने की वजह से समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलना प्राथमिकता होगी ।

जानकारी के अनुसार विधायक नारायण बेनीवाल भी राज्यसभा चुनावों के चलते शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे ।

बता दें कि तेजाजी के नये मंदिर का 400 करोड़ रुपए में निर्माण करवाया जाएगा । एवं 10 जून को अजय सिंह चौटाला के हाथों मंदिर की नींव रखी जाएगी ।