इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती , फिर बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या ….

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती , फिर बॉयफ्रेंड ने ले ली जान …. करीब डेढ़ महीने पहले कोटा में नीट की तैयारी करने आई एक छत्तीसगढ़…

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती , फिर बॉयफ्रेंड ने ले ली जान ….

करीब डेढ़ महीने पहले कोटा में नीट की तैयारी करने आई एक छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा का उसी की बॉयफ्रेंड ने मर्डर कर दिया ,पुलिस ने बताया कि बिलासपुर की रहने वाली छात्रा ने करीब 50 दिन पहले कोटा कर नीट की तैयारी करने के लिए राजीव गांधी नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर निजी कोचिंग संस्थान से मेडिकल की कोचिंग कर रही थी , लेकिन 6 जून की सुबह व को सिंह का कहकर हॉस्टल से निकली थी और इसके बाद कोचिंग भी गई थी लेकिन कोचिंग जाने के बाद वापस हॉस्टल नहीं लौटी एवं इसके बाद इसकी जानकारी परिजनों को दी गई एवं कोचिंग संचालक ने जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई।

पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी को खंगालते हुए कोटा शहर से करीब 35 किलोमीटर दूर बोरावास के जंगलों तक पहुंची , जहां पर पुलिस को छात्रा का शव मिला ।

बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर करीब 6 महीने पहले हुई थी , एवं युवक 6 जून से दो-तीन दिन पहले कोटा पहुंचा , जहां पर वह होटल में किराए के रुम में रहने लगा । छात्रा 5 जून को युवक से मिलने होटल भी पहुंची थी । एवं युवक गुजरात का रहने वाला बताया जा रहा है , वहीं पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है । इस पुरे मामले में गुजरात एसओजी को भी सूचित कर दिया है ।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार युवक 6 जून को किराया की स्कूटी पर सवार होकर लड़की के साथ कहीं जाता दिख रहा है । एवं छात्रा के शव के पास खुन से सने पत्थर भी मिले हैं । पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक ने शराब पी रखी थी ।

छात्रा 12 वीं कक्षा में पढ़ती थी , छात्रा के परिजनों का मानना है कि सोशल मीडिया पर चैट करना आम बात है , लेकिन इस तरह किसी की हत्या करना किसी प्लान के तहत हुआ ।