रविंद्र सिंह भाटी को गिफ्ट में बुलेट प्रूफ कार मिली, दावे में कितनी सच्चाई

News Bureau
3 Min Read

रविंद्र सिंह भाटी को गिफ्ट में बुलेट प्रूफ कार मिली, दावे में कितनी सच्चाई

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से विधायक का रविंद्र सिंह भाटी को 45 करोड रुपए की कर गिफ्ट करने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रही हैं‌।

सोशल मीडिया पर पिछले एक हफ्ते से दावा किया जा रहा है कि शिवा विधायक रविंद्र सिंह भाटी को GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार कंपनी द्वारा भेंट की गई है।

सोशल मीडिया पर अलग-अलग अकाउंट से इस दावे के साथ एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है इस वीडियो में दो-तीन कार दिखाई दे रही है, हालांकि इस वीडियो में भी रविंद्र सिंह भाटी दिखाई नहीं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो के साथ दावा किया जा रहा हैं इस कार की कंपनी चीन की है और इस कार को कंपनी ने अभी तक भारत में उपलब्ध नहीं करवाई हैं, इस कंपनी की इस कार की कीमत विदेशों में 45 करोड रुपए हैं।

इसके बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी से मीडिया ने संपर्क करके वायरल खबर की पुष्टि करने की कोशिश की तो रविंद्र सिंह भाटी ने बताया कि मुझे इस तरह की कोई कार नहीं मिली है सोशल मीडिया पर चल रही खबर कि मुझे जानकारी नहीं है।

वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा को देखते हुए कंपनी ने किर गिफ्ट की है, हालांकि कई दिन पहले रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी और इसके बाद राजस्थान पुलिस ने शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा बढ़ाते हुए रविंद्रसिंह भाटी की सुरक्षा में 2 पीएसओ लगाए गए हैं।

पिछले दिनों रविंद्र सिंह को रोहित गोदारा के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर रविंद्र सिंह भाटी को धमकी दी थी, इसके बाद बालोतरा पुलिस ने जांच करते हुए मगाराम को गिरफ्तार किया, मगाराम कपड़े की दुकान पर काम करता है, और उसने रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से करीब 45 दिन पहले आईडी बनाई थी।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha