सीमा हैदर यूपी एटीएस की हिरासत में, सीमा की हो सकती है गिरफ्तारी

सीमा हैदर यूपी एटीएस की हिरासत में, सीमा की हो सकती है गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश एटीएस की नोएडा यूनिट ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर…

सीमा हैदर यूपी एटीएस की हिरासत में, सीमा की हो सकती है गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश एटीएस की नोएडा यूनिट ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए किसी अज्ञात स्थान पर ले गई , वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सीमा हैदर की गिरफ्तारी भी हो सकती हैं।

बताया जा रहा है कि आईबी ने इनपुट किया था कि सीमा हैदर के साथ सा पाकिस्तान सेना में सूबेदार एवं भाई पाकिस्तान सेना में हैं।

एवं इसके बाद सीमा हैदर के नोएडा के रबुपुरा गांव में निवास स्थल पर एक दरोगा सहित चार सिपाहीयों को तैनात किया गया है , दो शिफ्ट में यहां पर पुलिसकर्मी हर मूवमेंट पर नजर रख रहे हैं एवं किसी भी बाहरी व्यक्ति को मिलने भी नहीं दिया जा रहा है।

वहीं एटीएस के इस एक्शन को पाकिस्तान में मंदिरों में हुई तोड़फोड़ से जोड़कर भी देखा जा रहा हैं।

गौ रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक नागर ने सीमा हैदर को लेकर सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि सीमा हैदर को देश से बाहर कर दें वरना बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें पढ़ते समय सिरदर्द होने का इलाज Padhte Time Sir dard ka Ghrelu Ilaaj

अयोध्या की हनुमानगढ़ी के मंदिर के महंत राजू दास ने कहा कि पाकिस्तान में डाकुओं ने रॉकेट लॉन्चर दागे हैं एवं कई हिंदुओं को बंधक भी बनाया है हम इसकी निंदा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *