शूटर संजीव की लखनऊ कोर्ट में हत्या , मुख्तार अंसारी का करीबी था जीवा

शूटर संजीव की लखनऊ कोर्ट में हत्या , मुख्तार अंसारी का करीबी था जीवा लखनऊ के कैसरबाग कोर्ट में बुधवार......

- Advertisement -

शूटर संजीव की लखनऊ कोर्ट में हत्या , मुख्तार अंसारी का करीबी था जीवा 

लखनऊ के कैसरबाग कोर्ट में बुधवार दोपहर को पेशी पर लाए शूटर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा पर 5 -6 राउंड फायर करके हत्या कर दी।

हमलावर वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट के अंदर घुसे थे एवं इसके बाद संजीव माहेश्वरी पर फायरिंग की इस फायरिंग के दौरान एक बच्ची एवं दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी।

हमलावर मौके से भागने की फिराक में था , लेकिन वकीलों ने पकड़ दिया है एवं इसके बाद पुलिस को सौंपा हमलावर का नाम विजय यादव बताया जा रहा है एवं विजय यादव जौनपुर का रहने वाला है

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के लिए एसआईटी बनाई है एवं इस पूरी घटना की 7 दिन में जांच पूरी करके रिपोर्ट देनी होगी।

शूटर संजीव माहेश्वरी मुख्तार अंसारी का करीबी था एवं वह लखनऊ जेल में बंद था , पिछले दिनों ही प्रशासन ने उसकी संपत्ति भी कुर्क की थी।

संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा पर 22 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं एवं इसमें से 17 मुकदमों में बरी हो चुका है।

इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा कि ‘अगर हम कुछ बोलेंगे तो कहेंगे समाजवादी पार्टी ने मरवा दिया प्रदेश में यह कैसा लाॅ एंड ऑडर है,जहां चाहो वहां मार दो ‍‍, सरकार ने खुली छूट दे रखी है।

मायावती ने कहा कि लखनऊ कोर्ट परिसर में हुई हत्या यूपी में कानून व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार की बड़ी चुनौती है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha