बिहार में हलचल तेज, नीतीश JDU के दफ्तर के बाद पहुंचे लाल यादव से मिलने पहुंचे

बिहार में हलचल तेज, नीतीश JDU के दफ्तर के बाद पहुंचे लाल यादव से मिलने पहुंचे 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को अचानक जेडीयू दफ्तर पहुंचे, एवं डॉक्टर पहुंचने के बाद करीब 15 मिनट वहां पर रुके एवं नेताओं के साथ मुलाकात करने के बाद नीतीश कुमार लाल लाल यादव से मुलाकात करने के लिए राबड़ी देवी क्या सरकारी आवास पहुंचे।

हालांकि नीतीश कुमार लालू यादव से मुलाकात करने के लिए राबड़ी देवी की आवाज पहुंचे थे लेकिन नीतीश कुमार को लाल यादव के वहां पर मौजूद नहीं होने की जानकारी नहीं थी, क्योंकि लाल यादव राजगीर के लिए निकले हुए थे ‌ ।

नीतीश कुमार यहां पर करीब 5 मिनट तक राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद फिर रवाना हो गए।

वही इन तमाम अटकलें के बीच जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री का अचानक दफ्तर में आना थोड़ा हैरानी की बात तो है लेकिन कोई नई बात नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्री का पार्टी कार्यालय में आना जाना होता रहता है। ऐसे में नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद कार्यकर्ता की उत्साहित हो जाते हैं वही हम लोगों को उनकी तरफ से मार्गदर्शन पर मिलता है।

यह भी पढ़ें राहुल बोले एमपी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जीतेगी, राजस्थान में कांटे की टक्कर, लेकिन सरकार बनाएंगे

यहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए चुनाव को लेकर तैयार रहने का निर्देश भी दिया ‌।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Tags

Share this post:

Related Posts