उदयपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत

उदयपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप उदयपुर (udaipur ) जिले के गोगुंदा......

- Advertisement -

उदयपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप

उदयपुर (udaipur ) जिले के गोगुंदा क्षेत्र के झाड़ोल गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों (6 family member death) की मौत की खबर सामने आई है। इसमें चार बेटों सहित उनके माता पिता के शव बरामद किए गए।

20221121 124759

उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है एवं डाॅग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया हैं। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इस सामूहिक मौत को आर्थिक स्थिति को मुख्य कारण माना हैं।

पुलिस के मुताबिक दुर्गाराम ने बताया है कि घर में देर रात तक लाइटें स्टार्ट थी , एवं सुबह काफी लेट तक घर का दरवाजा बंद होने की वजह से मृतक परिवार के मालिक प्रकाश के छोटे भाई दुर्गाराम ने जब घर जाकर देखा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला था ।

एवं प्रकाश व उसकी पत्नी सहित उसके चार बेटे मृतक स्थिति में थे , प्रकाश के छोटे भाई तुलसाराम ने बताया कि प्रकाश पिछले दो महीनों से काम पर नहीं गया था , और प्रकाश को पिछले 2 महीनों में 2 बार टाइफाइड हुआ था ‌‌। एवं परिवार में भी प्रकाश एवं उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होने की बात उन्होंने कभी नहीं सुनी।

प्रकाश के भाई दोलाराम ने बताया कि प्रकाश दवाइयों से ठीक नहीं होने के बाद उन्होंने देवी देवताओं का सहारा लिया , एवं उसने ठीक होने पर बकरे को बलि देने की मनोकामना की थी।

उसने बलि के लिए बकरी को भी खरीद लिया है सोमवार को वह बकरे को बलि देने वाला था लेकिन इससे पहले रविवार की रात को परिवार ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर दी । हालांकि यह आत्महत्या है या हत्या । इसके बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हुई है , पुलिस लगातार आसपास के लोगों से एवं परिवार के लोगों से परिवार के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही हैं ।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha