रिंया बड़ी में हनुमान बेनीवाल का हल्ला बोल , संभागीय आयुक्त का आवास घेरने की चेतावनी

News Bureau
2 Min Read

रिंया बड़ी में हनुमान बेनीवाल का हल्ला बोल , संभागीय आयुक्त का आवास घेरने की चेतावनी

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी: रियांबड़ी में हनुमान बेनीवाल का धरना

नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में आरएलपी पार्टी द्वारा नागौर के मेड़ता की रिया बड़ी क्षेत्र में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने कार्यक्रम में पहुंचकर बजरी की दरों व अन्य स्थानीय समस्याओं को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को अवगत करवाया ।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बजरी दरों क़ो कम करने को लेकर एवं अवैध बजरी खनन की मांग को लेकर धरना देर रात तक जारी रखा ।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने देर रात ट्वीट करके कहा कि आरएलपी की हल्ला बोल कार्यक्रम में विशाल जनसभा में जनमानस के निर्णय के अनुसार सभी लोग अब भी मौके पर बैठे हैं एवं सरकार अगर हमारी मांगों को लेकर गंभीरता नहीं दिखाती है तो रेंज आईजी अजमेर एवं संभागीय आयुक्त अजमेर के आवास का घेराव करने के लिए अजमेर कूच करने का निर्णय लिया जाएगा।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल , पुखराज गर्ग एवं इंदिरा देवी बावरी ने अवैध खनन के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौका स्थिति देखी।

सांसद हनुमान बेनीवाल की अजमेर कूच की चेतावनी के बाद प्रशासन हरकत में आ गया हैं।

 

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना