राजस्थान में चक्रवर्ती तूफान को लेकर अलर्ट जारी , यहां पर भारी बारिश का अलर्ट

राजस्थान में चक्रवर्ती तूफान को लेकर अलर्ट जारी , यहां पर भारी बारिश का अलर्ट अरब सागर में पैदा हुए......

- Advertisement -

राजस्थान में चक्रवर्ती तूफान को लेकर अलर्ट जारी , यहां पर भारी बारिश का अलर्ट

अरब सागर में पैदा हुए अति प्रबल चक्रवाती तूफान बिपरजाॅय राजस्थान में भी देखने को मिलेगा , मौसम मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है एवं राजस्थान में 8 से 9 डिग्री तक की तापमान में गिरावट हो सकती है।

बिपरजाॅय तूफान अरब सागर से उठा है एवं यह 15 जून दोपहर को सौराष्ट्र से टकराने के बाद , इसके अगले दिन वह कमजोर होकर डीप डिप्रेशन में कन्वर्ट हो जाएगा एवं इसका असर जोधपुर एवं उदयपुर संभाग में देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें अब व्हाट्सएप पर एडिट किए जा सकते हैं मैसेज, 15 मिनट तक हैं सकेंगे एडिट

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 14 जून से बाड़मेर , जोधपुर  ,जैसलमेर पाली , जालौर , सिरोही , उदयपुर , प्रतापगढ़ , राजसमंद ,चित्तौड़गढ़ ,डूंगरपुर और बांसवाड़ा में बारिश के साथ आंधी शुरू हो सकती है एवं कई स्थानों पर अत्यधिक बारिश हो सकती है।

 

 

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha