अभद्र व्यवहार करने वाले श्रीकांत त्यागी के घर पहुंचा बुलडोजर ,घर को अवैध रूप में किया चिन्हित

News Bureau
3 Min Read

नोएडा के रहने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के घर बुलडोजर पहुंचा है , पिछले तीन-चार दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक व्यक्ति एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार करता नजर आ रहा था एवं महिला को गालियां दे रहा था ।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ एवं इसके बाद बीजेपी ने भी श्रीकांत त्यागी के बीजेपी से जुड़े होने की बात को खारिज कर दी ‌‌।

वहीं इसके बाद सोमवार को नोएडा में बने श्रीकांत त्यागी के घर बुलडोजर पहुंचा है। बताया जा रहा है की श्रीकांत त्यागी का यह घर किसी सोसाइटी की जमीन पर अवैध रूप से बनाया गया है । वहीं प्रशासन ने इस घर को अवैध रूप से चिन्हित करके बुलडोजर से इस घर को तोड़ने का निश्चय किया है ।

इसी घर के आगे श्रीकांत त्यागी द्वारा पेड़ पौधे लगाए जा रहे थे एवं इसी के विरोध में महिला ने जब श्रीकांत त्यागी से बातचीत की तो श्रीकांत त्यागी गुस्से में हो गया और महिला को उल्टा सीधा बोलने लगा।

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एफआईआर भी हो चुकी है लेकिन श्रीकांत त्यागी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है एवं बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम तक श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया जा सकता है , श्रीकांत त्यागी अपने घर पर मौजूद नहीं है बल्कि वह फरार चल रहा है।

वही श्रीकांत त्यागी ने जिस महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया , उसी महिला के घर का एड्रेस पूछने पर सोसायटी के लोगों ने 6 अज्ञात लोगों को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी एवं इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर से लोगों को हिरासत में लिया।

बुलडोजर द्वारा श्रीकांत त्यागी के घर को तोड़ने पर सोसायटी के लोगों ने मिठाई बांटकर खुशियां मनाई , बताया कि सोसायटी के लोगों ने पहले भी प्रशासन को कई बार शिकायत की थी लेकिन प्रशासन अपनी नींद से नहीं जागा एवं सोसाइटी के सभी लोग श्रीकांत त्यागी के अतिक्रमण से परेशान बताए जा रहे हैं।

जुड़े रहें Really Bharat पर

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना