नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल अपने ही समर्थक को जड़ा थप्पड़

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने तेजा दशमी के दिन प्रदेश में हेलीकॉप्टर से यात्रा करके सीकर , जोधपुर , नागौर, अजमेर , बीकानेर में धार्मिक स्थलों के कार्यक्रमों में पहुंचे ।

इस दौरान लोक देवता तेजाजी की जन्म स्थली नागौर के खरनाल आयोजित कार्यक्रम में हनुमान बेनीवाल पहुंचे थे एवं हनुमान बेनीवाल अपना संबोधन देने के बाद जब वापिस हेलीकॉप्टर की तरफ बढ़ रहे थे , तभी अचानक समर्थकों की भीड़ ने हनुमान बेनीवाल को घेर लिया और हनुमान बेनीवाल के साथ फोटो खींचने की होड़ मच गई ।

हनुमान बेनीवाल ने समर्थकों की भीड़ को बेकाबू होते देख कर एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया , लेकिन इसके तुरंत बाद हनुमान बेनीवाल ने उस युवक को गले लगा दिया , बेनीवाल उस युवक को मनाने लगे।

हनुमान बेनीवाल जब अगले कार्यक्रम के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए तो हनुमान बेनीवाल ने युवक को थप्पड़ जड़ा था उस युवक को भी हेलीकॉप्टर में बैठाया एवं अगले कार्यक्रम तक हेलीकॉप्टर से यात्रा करवाई ।

एवं उस युवक ने भी हेलीकॉप्टर में हनुमान बेनीवाल के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की।

इसके बाद हनुमान बेनीवाल के विरोधी नेताओं एवं लोगों को हनुमान बेनीवाल पर तंज कसने का मौका मिल गया एवं हनुमान बेनीवाल की युवक को थप्पड़ मारते हुए रिकॉर्ड की गई वीडियो की क्लिप को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। एवं सोशल मीडिया पर विरोधी गुटों द्वारा लिखा जा रहा है कि जो खुद को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहा है , वह अपने समर्थकों को भी संभाल नहीं पाता राजस्थान को कैसे संभाल लेगा ?

वहीं हनुमान बेनीवाल के समर्थक हनुमान बेनीवाल की प्रशंसा करते नजर आ रहे है बेनीवाल के समर्थकों का कहना है कि हनुमान बेनीवाल ने गलती से थप्पड़ मार दिया था एवं इसके बाद हनुमान बेनीवाल कि जो प्रतिक्रिया रही वह बेहद भावुक करने वाली थी।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts