दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन हैं ? , Duniya ka sabse jhutha pradhanmantri Kaun hai

दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन हैं ? , Duniya ka sabse jhutha pradhanmantri Kaun hai दुनिया का सबसे झूठा......

- Advertisement -

दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन हैं ? , Duniya ka sabse jhutha pradhanmantri Kaun hai

दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है ? यह सवाल अगर आपके मन में भी गूंज रहा है तो आपको बता दें कि अब तक दुनिया में इस प्रकार का कोई सर्वे नहीं हुआ है , जिसमें पता लगाया जा सके कि दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन हैं ? हालांकि कई देशों के प्रधानमंत्रियों पर झूठ के आरोप एवं अपराध साबित होने के बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा है कई प्रधानमंत्रियों पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे थे। दुनिया के कई देश प्रमुखों को विभिन्न आरोपों में फांसी भी दी गई थी।

ऐसे में दुनिया के किसी एक प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया जा सकता एवं दुनिया के किसी एक प्रधानमंत्री को झूठा भी ठहराया जाना संभव नहीं है।

अगर आप गूगल या फिर अन्य ब्राउज़र पर भी दुनिया के सबसे झूठा प्रधानमंत्री के बारे में जानना चाहते हैं ?  तो आपको लेखकों द्वारा लिखे गए लेखों में आपको अलग-अलग प्रधानमंत्रियों के नाम भी मिल जाएंगे।

अक्सर भारत में पक्ष विपक्ष द्वारा जिस प्रकार से एक नेता द्वारा दूसरे नेता पर आरोप लगाए जाते हैं एवं आरोप में जो नेता बयान देते हैं हम उन बयानों पर वाकई में आसानी से विश्वास कर लेते हैं , लेकिन सभी पार्टियां अपने वोट बटोरने के लिए इस प्रकार के आरोप-प्रत्यारोप लगाती रहती है जिनका कोई तथ्य नहीं होता हैं।

यह भी पढ़ें दुनिया का सबसे महंगा फोन कौनसा हैं? Dunia Ka sbse mahanga Phone Konsa hain‌ , अगर आप भी खरीदना चाहते हैं दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल तो जरुर पढ़े

लोगों द्वारा अलग अलग तरीके से दुनिया के सबसे झूठे प्रधानमंत्री का नाम जानने के लिए , काफी सर्च किए जाते हैं ‌, लेकिन अभी तक कोई विश्वसनीय रिपोर्ट या फिर सर्वे ना होने की वजह से लोगों को विश्वसनीय जानकारी प्रदान करना संभव नहीं है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha