गैंगस्टर राजु ठेहट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लग्जरी कारों का शौकीन एवं गैंगस्टर आनंदपाल का दुश्मन कहा जाने वाला राजू ठेहट अपने पिछले अपराधों में जेल से जमानत पर आया हुआ है।

गैंगस्टर राजू ठेहठ जमानत पर आने के बाद राजनीति में इन्ट्री करने की तैयारी कर रहा है , वही गैंगस्टर राजू ठेहट में अपना ठिकाना सीकर से बदलकर जयपुर कर दिया है ,एवं राजू ठेहठ करीब 3 महीने पहले जेल से जमानत पर बाहर आया था एवं जेल से बाहर आने पर राजू ठेहट ने अपनी टीम को लगातार बढ़ाना शुरू कर दिया , राजू ठेहट एवं इस टीम से जुड़े हुए लोग आर टी जी ( RTG ) परिवार के नाम से जाने जाते हैं।

वही राजू ठेहट ने जमानत पर आने के बाद जयपुर में करीब 3 करोड रुपए का आलीशान बंगला खरीदा है एवं लाखों रुपए की महंगी लग्जरी गाड़ियों में राजू ठेहट अक्सर जयपुर में अपने नए ठिकाने के आसपास घूमता नजर आता है।

दिलचस्प बात यह भी है कि गैंगस्टर राजू ठेहट के तीन गनमैन भी है जो 24 घंटे राजू ठेहट की सुरक्षा में तैनात रहते हैं , एवं राजू ठेहट के बंगले पर 30 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।

पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर दूरी पर राजू ठेहट ने अपना नया ठिकाना बनाया है यह घर बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजोर का है ।

वहीं पुलिस को इस बारे में जानकारी मिलने के बाद महेश नगर थाना पुलिस ने राजू ठेहट सहित आठ साथियों को गुरुवार दोपहर को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया।

एडीशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि राजू ठेठ से मिलने आए सभी लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है एवं राजू ठेहट के बंगले में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन सभी लोगों की पहचान करके गतिविधियों की जांच की जाएगी।

राजू ठेहट सोशल मीडिया पर अपने शार्ट वीडियो बनाकर भी अपलोड करता रहता है ताकि सोशल मीडिया पर उसे सक्रिय भूमिका के रूप में लोगों द्वारा देखा जाए।

राजस्थान में बन रही भगवान शिव की प्रतिमा के बारे में जानकर हैरान हो जाओगे

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts