बाड़मेर जिला परिषद् बैठक : उम्मेदाराम बेनीवाल ने बजरी दरों की मांग उठाई तो भड़के जिला प्रमुख व विधायक

News Bureau
3 Min Read

बाड़मेर जिला परिषद् बैठक : उम्मेदाराम बेनीवाल ने बजरी दरों को कम करने की‌ मांग उठाई तो भड़के जिला प्रमुख व विधायक

बाड़मेर में जिला परिषद की बैठक के अंदर बजरी की दरों को कम करने को लेकर जब जिला परिषद सदस्य उम्मेदाराम बेनीवाल ने मांग उठाई तो सत्ता पक्ष के विधायक मेवाराम जैन एवं अमीन खान को चुभने लगी , वहीं बाड़मेर से जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी भी भड़क गए।

बाड़मेर जिला परिषद बैठक

शनिवार को बाड़मेर जिले के जिला परिषद् की बैठक आयोजित की गई , इस बैठक में जिला परिषद सदस्यों सहित बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी ,  विधायक गण एवं अधिकारी भी मौजूद रहे।

दरअसल बाड़मेर की बालोतरा में बजरी की दरों को कम करने को लेकर पिछले 20 दिनों से आरएलपी पार्टी द्वारा धरना दिया जा रहा हैं , एवं इसी क्रम में आरएलपी के नेता एवं जिला परिषद सदस्य उम्मेदाराम बेनीवाल ने बजरी की दरों को कम करने को लेकर जिला परिषद बैठक में मांग उठाई , लेकिन वहां पर मौजूद बाड़मेर के विधायक मेवाराम जैन , शिव विधायक अमीन खान एवं बाड़मेर के जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने उम्मेदाराम बेनीवाल को हिदायत देते हुए कहा राजस्थान में बजरी की दरें सबसे कम बाड़मेर में है , आपकी मांग सुन ली गई है जब बजरी संबंधित बात की जाएगी तब आप अपनी मांग और रख सकते हो ,  एवं अब आपको राजनीति करनी है, आप बैठ जाइए।

विधायक बोले आप बैठक में राजनीति करने के लिए इस तरह से बजरी की दरें कम करने की मांग कर रहे हैं , अगर आपको बैठक का बहिष्कार करना है तो आप बैठक से बाहर चले जाइए।

यह भी पढ़ें बालोतरा: आरएलपी का 18 दिन से धरना जारी , आज पहुंचेंगे रालोपा प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग

लेकिन सबसे अजीब बात यह है कि बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी , स्वयं जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी , गुड़ामालानी से कांग्रेस विधायक एवं मंत्री हेमाराम चौधरी ने पिछले दिनों बालोतरा में धरना दिया था , यह धरना भी बजरी की दरें कम करने को लेकर था , हालांकि इस धरने के बाद बजरी की तरह कम की गई लेकिन उतनी कम नहीं की गई थी , जितनी इस धरने पर इन नेताओं ने मांग की थी ‌‌‌‌। लेकिन अब कांग्रेस नेता अब इसको मुद्दा बनाना नहीं चाहते।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं