कांग्रेस के सारे विधायक की फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे , बोले कांग्रेस नेता राजेंद्र गुढ़ा

News Bureau
2 Min Read

कांग्रेस के सारे विधायक की फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे , बोले कांग्रेस नेता राजेंद्र गुढ़ा

राजस्थान में कांग्रेस दो गुटों में बंट चुकी है एवं आलाकमान के आदेश के बावजूद भी दोनों गुटों के बीच बयान बाजी लगातार चल रही हैं।

राजस्थान के सैनिक कल्याण विभाग मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि सचिन पायलट को राजस्थान में मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया एवं अब काफी लेट हो चुका है लेकिन अगर अब भी राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाया नहीं जाता है तो अगली बार कांग्रेस के सभी विधायक एक फॉर्च्यूनर ( कार ) में आ जाएंगे ।

राजेंद्र गुढ़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी विधायक चारों धाम की यात्रा करेंगे। यानी कि राजेंद्र गुढ़ा सचिन पायलट को मुख्यमंत्री ना बनाने की स्थिति में दावा कर रहे है कि अगली बार कांग्रेस के विधायक आधा दर्जन भी नहीं होंगे।

राजेंद्र गुढ़ा के इस बयान का ओसिया की विधायक दिव्या मदेरणा ने भी समर्थन किया है दिव्या मदेरणा ने कहा कि नौकरशाही की कार्यशैली से ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस सरकार को एक फॉर्च्यूनर में बैठाने का अखंड संकल्प ले चुकी है। दिव्या मदेरणा एवं राजेंद्र गुढ़ा दोनों पिछले कुछ समय से लगातार सरकार पर हमलावर हैं।

पिछले दिनों सचिन पायलट ने भी जयपुर में कांग्रेस पर्यवेक्षकों की बैठक से पहले बैठक लेने वाले कांग्रेस नेताओं पर एक्शन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष एवं केसी वेणुगोपाल से मांग की थी । सचिन पायलट ने भी आलाकमान से मांग की थी कि जो भी निर्णय लेना बाकी है , पायलट ने कहा कि राजस्थान विधानसभा के चुनाव को मात्र एक साल बचा है और आलाकमान कुछ जरूरी निर्णय देने में अब देर नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें सरदार शहर में उपचुनाव का गणित , कौन होगा सरदारशहर का विधायक

फिलहाल सचिन पायलट एवं उनके समर्थक विधायक मुकेश भाकर , रामनिवास गावड़िया हिमाचल प्रदेश के चुनावों में व्यस्त हैं।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं