सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी ने मानी हार

News Bureau

सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी ने मानी हार ( सरदारशहर उपचुनाव)

राजस्थान की सरदारशहर विधानसभा सीट पर चुनाव आयोग द्वारा उप चुनाव की घोषणा करने के बाद सभी पार्टियां एक बार फिर सक्रिय होकर सरदारशहर विधानसभा के उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है ।

लेकिन इसी बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का मीडिया से बातचीत करते हुए एक अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , सतीश पूनिया ने मीडिया के सामने स्वीकार किया कि राजस्थान में उपचुनाव हमेशा कांग्रेस जीतती है, लेकिन सतीश पूनिया ने कहा कि आम चुनाव बीजेपी ही जीतेगी ।

जब मीडिया ने सतीश पुनिया से कहा कि 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए सरदारशहर विधानसभा के उपचुनाव को सेमीफाइनल माना जा सकता है ? तो सतीश पूनिया ने इस बात को नकारते हुए कहा कि 1 विधानसभा सीट के परिणामों को 2023 के विधानसभा चुनावों का सेमीफाइनल नहीं माना जा सकता।

2018 के बाद राजस्थान में हुए विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस सहानुभूति के आधार पर विधानसभा सीटों को जीतने में कामयाब रही , बीजेपी ने मात्र 1 विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जीत दर्ज की।

सरदार शहर के पुर्व विधायक व सरदार शहर के छह बार विधायक रह चुके भंवरलाल शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा को कांग्रेस विधानसभा चुनाव लड़ा सकती है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और बसपा की विधानसभा चुनाव लड़ सकती है , इन दोनों पार्टियों के लिए राह आसान नहीं होने वाली है एवं बीजेपी भी जल्द ही सरदारशहर से विधानसभा प्रत्याशी की घोषणा करेगी ।

यह भी पढ़ें कांग्रेस के सारे विधायक की फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे , बोले कांग्रेस नेता राजेंद्र गुढ़ा

सरदारशहर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को मतदान होगा एवं 8 दिसंबर को मतगणना की जाएगी एवं इसी दिन उपचुनाव का परिणाम भी जारी किया जाएगा।

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Leave a comment