लोगों के पेट में तकलीफ , हरीश चौधरी दिल्ली कैसे पहुंच गया

News Bureau
2 Min Read

लोगों के पेट में तकलीफ , हरीश चौधरी दिल्ली कैसे पहुंच गया

राजस्थान सरकार के पूर्व राजस्व मंत्री , बायतु विधायक एवं पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी ने एक बार फिर कांग्रेस के नेताओं को निशाने पर लिया है विधानसभा क्षेत्र बायतु के एक सामाजिक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि जयपुर एवं दिल्ली में बैठे लोगों के पेट में तकलीफ हो रही है कि एक ग्रामीण क्षेत्र का हरीश चौधरी दिल्ली तक कैसे पहुंच गया ।

हरीश चौधरी ने कहा कि बड़े नेता हमेशा बायतु विधानसभा के काम अटकानें का प्रयास करते हैं। लेकिन बायतु की जनता स्वयं निर्णय करती है , यहां पर किसी भी नेता द्वारा बायतु का विकास रोकने की भले ही कोशिश की जाए लेकिन बायतु का विकास नहीं रुकेगा।

हरीश चौधरी ने कुछ दिन पहले भी एक कार्यक्रम में बयान दिया था कि राजस्थान की तीसरी पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रायोजित पार्टी है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी नेताओं में से एक हरीश चौधरी इन दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विरोध में जमकर बोल रहे हैं।

अलंकी हरीश चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ नेताओं द्वारा उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं इसीलिए नेताओं के खिलाफ बोल रहे हैं। हरीश चौधरी ने कहा कि जब तक वो जीवित है तब तक कांग्रेस पार्टी को नहीं छोड़ेंगे एवं उनके हर सांस में कांग्रेस पार्टी बसती है।

बद्रीराम जाखड़ द्वारा जब हरीश चौधरी के बयान की निंदा की गई तो  , हरीश चौधरी ने कहा कि जुबान भले ही बद्रीराम जाखड़ की हो लेकिन बोल किसी और व्यक्ति के हैं।

यह भी पढ़ें नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरी , चोर हनुमान बेनीवाल के जूते भी ले गए

हरीश चौधरी ने पहले भी ओबीसी आरक्षण के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कई बार सवाल पूछे हैं हर स्तर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना सावन के पहले सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं , भेजना चाहते हैं