खतरनाक फोटो एडिटिंग ऐप , best photo Editing App

खतरनाक फोटो एडिटिंग ऐप , Best Photo Editing Apps फोटो एडिटिंग की जरूरत किसे नहीं पड़ती है ? , हर......

- Advertisement -

खतरनाक फोटो एडिटिंग ऐप , Best Photo Editing Apps

फोटो एडिटिंग की जरूरत किसे नहीं पड़ती है ? , हर व्यक्ति चाहता है कि सामान्य फोटो एडिटिंग के लिए रोज स्टूडियो के सब करना लगाने पड़े तो बेहतर है क्योंकि इससे एक तो पैसे खर्च होते हैं दूसरा समय भी जाया करता है ।

20220216 125435

आज हम आपको बताने वाले हैं सबसे अच्छे फोटो एडिटिंग ऐप के बारे में ‍, हम आपको बता दें कि हमने गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध काफी सारे अच्छी रेटिंग एवं अच्छी मात्रा में डाउनलोडिंग ऐप्स का रिव्यू किया इसके बाद हमनें यह आर्टिकल लिखा है।

गूगल प्ले स्टोर पर हमें सबसे बेहतर 2 मिले , हम दोनों के बारे में आपको बताने वाले हैं। जिसमें से एक ऐप हैं पर्सनल फोटो एडिटिंग का तो दूसरा ऐप पोस्टर बनाने का।

उपलब्ध एप्स का रिव्यू करने पर हमें सबसे टॉप फिशर वाला ऐप  Pixel Editor यह ऐप मिला।

अगर इस ऐप के बारे में बात की जाए तो यह ऐप फोटो एडिटिंग के लिए काफी बेहतर है लेकिन इसमें आप अगर अपने फोटो के ऊपर कुछ लिखना चाहती हैं या यूट्यूब वीडियो के थंबनेल बनाना चाहते हैं तो इस ऐप को यूज करें । या फिर अगर आप किसी भी प्रकार के पोस्टर बनाना चाहते हैं तो भी इस ऐप का यूज करें। लेकिन अगर आप पर्सनल फोटो एडिटिंग करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए दूसरे ऐप को डाउनलोड करें।

डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें Download

एवं दूसरा ऐप PicsArt मिला है। इस पिक्स आर्ट ऐप का यूज आप पर्सनल फोटो एडिटिंग करने के लिए यूज कर सकते हैं । क्योंकि इस ऐप में पोस्टर एडिटिंग करने की कोई बेस्ट फीचर्स नहीं है, इसलिए इस ऐप को केवल अपने पर्सनल फोटो एडिट करने के लिए यूज करें।

डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें Download

अब आप पर निर्भर है कि आप अपना पर्सनल फोटो एडिटिंग करना चाहते हैं या किसी भी प्रकार का पोस्टर बनाना चाहते हैं।  

 पोस्टर कैसे बनाएं? ….

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha