बृजभूषण बोले जीतने लायक नहीं बचे पहलवान धरना दे रहे, जूनियर्स का हक मार रहे हैं

News Bureau

बृजभूषण बोले जीतने लायक नहीं बचे पहलवान धरना दे रहे, जूनियर्स का हक मार रहे हैं

पिछले कई दिनों से पहलवानों द्वारा wi-fi अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना जारी है महिला पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है ।

वही बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने कोर्ट की सहायता से एफ आई आर दर्ज करवाई है , इधर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जनवरी में पहलवान धरने पर बैठे तो एक-दो दिन बाद गोंडा में प्रतियोगिता चल रही थी इसे इन लोगों ने रुकवाया एवं इसके बाद एशियाई जूनियर चैंपियन भारत को अलाॅट थी , लखनऊ में लड़कियों के कैंप को रुकवाया ।

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष  बृजभूषण शरण सिंह पर लग रहे विवादों के बीच बृजभूषण शरण सिंह ने इन आरोपों का खंडन करते हुए खुद को बेकसूर बताया है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पहलवान अब खेलने लायक नहीं बचे है एवं उनके खेलने की उम्र खत्म हो चुकी है तो अब जूनियर खिलाड़ियों का हक मार रहे हैं एवं घरेलू टूर्नामेंट नहीं होने दे रहे हैं।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उन्हें शुरुआत में लगता था कि आंदोलन मुझ तक सीमित है और मुझे हटाना चाहते हैं,  लेकिन अब लगता है कि यह आंदोलन राजनीति से प्रेरित है राजस्थान एवं हरियाणा में विधानसभा चुनाव आ रहे है एवं अगले साल के लोकसभा चुनाव आ रहे हैं इसके लिए यह सोची समझी रणनीति है।

बृजभूषण शरण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि जिस अध्यक्ष पर आप आरोप लगा रहे हैं उस अध्यक्ष के घर आते थे , शादी में बुलाते थे, परिवार में आते थे, घुल मिलकर रहते थे , तब आपने कोई गोपनीय शिकायत नहीं की लेकिन जब मैं एक पॉलिसी लेकर आता हूं कि ओलंपिक में कौन जाएगा कौन नहीं जाएगा यह नियम बनाता हूं तब आपको तकलीफ होती है ।

यह भी पढ़ें सलमान खान कब करेंगे शादी , अब सलमान पिता बनना चाहते हैं

TAGGED:
Share This Article
Follow:
News Reporter Team
Leave a comment