अतीक अहमद की हत्या के बाद अखिलेश यादव , असदुद्दीन ओवैसी सहित कई नेताओं के बयान

अतीक अहमद की हत्या के बाद अखिलेश यादव , असदुद्दीन ओवैसी सहित कई नेताओं के बयान 

अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में रहकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं , योगी आदित्यनाथ में हाई प्रोफाइल मीटिंग बुलाई है। लोगों से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें एवं प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहायता प्रदान करें।

हैदराबाद से सांसद एवं एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्हें कहा है कि तुझको कितनों का लहू चाहिए ऐ अर्ज-ए-वतन , जो तिरे आरिज-ए-बें-रंग को गुलनार करें… , ये रूल ऑफ़ लाॅ हैं रूल ऑफ़ गन ?

बीएसपी के सांसद दानिश अली ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह सब ऊपर के इशारे के बिना नहीं हो सकता एवं लोकतंत्र में ऐसे जघन्य अपराध के लिए राज्य सरकार को बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए ‌।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध की पराकाष्ठा हो गई है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, जब पुलिस की सुरक्षा के लिए के बीच सरेआम गोली बारी का की किसी की हत्या की जाती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या ? , इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है ‌‌, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं ‌‌‌‌।

यह भी पढ़ें अतीक अहमद की क्राइम स्टोरी जिस में 100 से ज्यादा केस , Atiq Ahmed history and family

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लगा दी गई है , बीजेपी कांग्रेस , बीएसपी की पार्टी दफ्तरों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

अतीक अहमद के हत्या की जांच के लिए 3 सदस्यों की एक कमेटी बनाई गई हैं, अतीक अहमद की सुरक्षा में लगे 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है एवं तीनों आरोपियों से पुलिस कमिश्नर खुद पूछताछ कर रहे हैं।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts