अतीक अहमद एवं अशरफ के हत्यारे कौन ? अतीक अहमद को गोली किसने मारी ?

अतीक अहमद एवं अशरफ के हत्यारे कौन ? अतीक अहमद को गोली किसने मारी ? 

कौन है अतीक अहमद को मारने वाले शूटर

शनिवार रात करीब 10:00 बजे माफिया अतीक अहमद एवं अशरफ को 17 पुलिसकर्मी अपने सुरक्षा घेरे में प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जा रहे थे , लेकिन उससे पहले अतीक अहमद मीडिया से बातचीत करता है एवं इसी दौरान तीन शूटर फर्जी मीडिया कर्मी बनकर आते हैं एवं अतीक अहमद एवं अशरफ पर गोलियां चलानी शुरु कर देते हैं।

अतीक अहमद एवं अशरफ की हत्या होने के बाद तीनों शूटर ने पिस्तौल जमीन पर फेंक दी एवं सरेंडर सरेंडर बोलने लगे , वही बताया जा रहा है कि तीनों शूटर ने अतीक अहमद एवं अशरफ की हत्या करने के बाद जय श्रीराम के भी नारे लगाए थे।

अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या करने वालों में बांदा का निवासी लवलेश तिवारी शामिल हैं , एक आरोपी कासगंज का सनी नाम का युवक है एवं अरुण मौर्य हमीरपुर का रहने वाला है। अभी तक आरोपियों की क्राइम कुंडली सामने नहीं आई है।

पुलिस कमिश्नर को जब तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं , अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपियों ने बताया कि अतीक अहमद से उनकी कोई निजी दुश्मनी नहीं थी।

यह भी पढ़ें अतीक अहमद की हत्या के बाद अखिलेश यादव , असदुद्दीन ओवैसी सहित कई नेताओं के बयान

लेकिन सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अतीक अहमद का पंजाब के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद कई नाम उजागर होने के डर से अतीक अहमद की हत्या करवाई गई हैं।

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों के साथ देर रात तक मीटिंग करते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए एवं आम जनता को इस मामले में किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए भी सख्त निर्देश दिए हैं।

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Share this post:

Related Posts