जम्मू से पठानकोट तक रेड अलर्ट , आतंकी हमले की संभावना

जम्मू से पठानकोट तक रेड अलर्ट , आतंकी हमले की संभावना सुरक्षा एजेंसियों ने संभावना जताई है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान एक बार फिर…

जम्मू से पठानकोट तक रेड अलर्ट , आतंकी हमले की संभावना

सुरक्षा एजेंसियों ने संभावना जताई है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान एक बार फिर घुसपैठ करवाने एवं सुरक्षा संस्थानों को निशाना बनाने की फिराक में हैं, वही पठानकोट से लेकर जम्मू के रतनूचक तक रेड एलर्ट जारी करके सुरक्षा बल को निर्देश दे दिए हैं।

इसके साथ ही कठुवा के आर्मी स्कूल में भी बुधवार को अवकाश घोषित कर दिया गया , बताया जा रहा है कि आतंकी लांच पैड शंकरगढ़ में कुछ संदिग्ध मौजूद है एवं इसी के चलते सुरक्षा एजेंसी हाई अलर्ट पर है।

इसके आसपास के संस्थानों एवं इमारतों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है , खुफिया एजेंसी के मुताबिक किसी सैन्य संस्थान या उससे सटे इलाके को निशाना बनाया जा सकता है ।

यह भी पढ़ें बृजभूषण बोले जीतने लायक नहीं बचे पहलवान धरना दे रहे, जूनियर्स का हक मार रहे हैं

इसके अलावा खुफिया एजेंसियों ने बताया है कि पाकिस्तान से नए आतंकी सीमा पार करके भारत में घुस सकते हैं इसके अलावा भारत में पहले से मौजूद आतंकी या फिर ग्राउंड लेवल पर काम कर रहे वर्कर की भी मदद ली जा सकती है।

हीरानगर सेक्टर के ठीक सामने आईएसआई एवं पाकिस्तानी एजेंसियां एक बार फिर से भारत की सीमा में दहशत फैलाने के मंसूबों पर काम कर रही हैं,  वहीं कई आर्मी पब्लिक स्कूल को भी अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है एवं भारत पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय सीमा को भी मजबूत करते हुए गश्त एवं नाकेबंदी बढ़ा दी गई हैं।

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक पुंछ जैसे आतंकी हमले का खतरा है , इस तरह के हमले में सैन्य वाहनों को निशाना बनाया जा सकता है एवं इसी वजह से अकेले सैन्य वाहनों के मूवमेंट पर भी रोक लगा दी गई है एवं बाजार एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सैन्य वाहन पार्क ना करने का भी आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *