कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप जघीना की हत्या

कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप जघीना की हत्या भरतपुर में बीजेपी के नेता कृपाल जघीना के आरोपी कुलदीप की बुधवार को गोलियों से भूनकर…

कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप जघीना की हत्या

भरतपुर में बीजेपी के नेता कृपाल जघीना के आरोपी कुलदीप की बुधवार को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी , दरअसल आरोपी कुलदीप एवं विजयपाल को पुलिस रोडवेज बस से भरतपुर कोर्ट पेशी के लिए लेकर जा रहे थे ,

बस जब अमोली टोल प्लाजा पर पहुंची तो वहां पर पहले से मौजूद 2 बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्ची डाल दी , एवं करीब 15 राउंड फायर करके कुलदीप की हत्या कर दी , वही विजयपाल घायल हो गया।

भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा भी मौके पर पहुंचे एवं मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज बरामद करके आरोपियों की पहचान कर दी गई है एवं बदमाशों की गाड़ी भी बरामद कर दी गई है।

विजयपाल की हालत नाजुक बताई जा रही है एवं जानकारी के मुताबिक विजयपाल को आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। भरतपुर पुलिस अधीक्षक भी अस्पताल पहुंचकर जानकारी ले रहे है।

यह भी पढ़ें ओवैसी बोले समान नागरिक संहिता सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ नहीं , मुख्यमंत्री KCR से की मुलाकात

4 सितंबर 2022 को बीजेपी नेता कृपाल जगीना की हत्या कर दी गई , पुलिस के मुताबिक कुलदीप एवं कृपाल जघीना के बीच जमीनी विवाद चल रहा था , इसीलिए कुलदीप ने कृपाल की हत्या की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *