RTI एक्टिविस्ट अमराराम पर हमले के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार …..

RTI एक्टिविस्ट अमराराम पर हमले के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार ….. बाड़मेर के परेऊ निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट अमरा......

- Advertisement -

RTI एक्टिविस्ट अमराराम पर हमले के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार …..

बाड़मेर के परेऊ निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट अमरा राम गोदारा पर 2021 के 20 दिसंबर को जोधपुर से घर जाते वक्त हमला हुआ था , एवं आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम पर हुए इस जानलेवा हमले में अमराराम के पैर तोड़ दिए गए एवं इसके बाद अमराराम को सड़क किनारे फेंककर बदमाश भाग गए।

अमराराम के मामले में उस समय पुलिस द्वारा चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया , इसके बाद आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की वजह से बायतु के विधायक एवं पूर्व राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पर आरोपियों को बचाने के आरोप लगाए , एवं इस मामले में आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम जयपुर में शहीद स्मारक पर धरने पर भी बैठ गया ।

एवं इसके बाद अमराराम पर वे जानलेवा हमले की जांच सीबीआई सीबी से ट्रांसफर करके एसओजी को सौंप दी , एसओजी की टीम लगातार इस मामले की जांच कर रही थी एवं शुक्रवार को गिड़ा पहुंचकर एसओजी ने गिड़ा थाना हिस्ट्रीशीटर व कुंपलिया के पूर्व सरपंच नगराज उर्फ नगाराम ‌ को पूछताछ के लिए साथ लिया है एवं एक ऑडियो क्लिप की पुष्टि की एवं इसके बाद नगाराम को गिरफ्तार कर लिया।

पिछले महीनों नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निवास स्थान पर पहुंचकर आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम व उनके परिवार ने न्याय की गुहार लगाई , सांसद हनुमान बेनीवाल ने न्याय का भरोसा दिलाया एवं इसके बाद अमराराम के शहीद स्मारक पर धरना स्थल पर आरएलपी के तीनों विधायकों को अनिश्चितकालीन धरना स्थल पर भेज दिया जहां पर विधायक लगभग कई दिन तक धरना स्थल पर मौजूद रहे थे , इसके बाद हनुमान बेनीवाल भी धरना स्थल पर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें हनुमान बेनीवाल पर हमले का मामला : बायतु विधायक हरीश चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आरटीआई एक्टिविस्ट अमराराम पर हमला होने के बाद यह मामला काफी चर्चित रहा था, अमराराम से जोधपुर अस्पताल में मिलने के लिए उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ , भाजपा प्रदेशाधक्ष सतीश पूनिया , आरएलपी प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग समेत कई राजनेता पहुंचे थे।

 

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha