राजस्थान डीजीपी ने कहा कि नासिर जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर का सीधा हाथ नहीं

राजस्थान डीजीपी ने कहा कि नासिर जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर का सीधा हाथ नहीं राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा......

- Advertisement -

राजस्थान डीजीपी ने कहा कि नासिर जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर का सीधा हाथ नहीं 

राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस की, इसी समय के पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा कि हमारी टीम नूंह गई थी, मैं हरियाणा पुलिस पर कोई आरोप नहीं लगाना चाहता हूं , वही डीजीपी ने कहा कि मैं हरियाणा पुलिस पर कोई कमेंट नहीं करूंगा कि हरियाणा पुलिस हमारे सहयोग कर रही है या नहीं कर रही है।

लेकिन मोनू मानेसर अभी तक नहीं पकड़ा गया है, और मोनू मानेसर के खिलाफ राजस्थान में एफआईआर दर्ज की हुई है पुलिस लगातार मोनू को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही हैं।

राजस्थान के भरतपुर में नासिर एवं जुनैद की हत्या पर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा है कि इस हत्याकांड में मोनू मानेसर का सीधा हाथ नहीं मिला है, जीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि इसमें मोनू मानेसर की क्या भूमिका है इसके बारे में पुलिस अभी तक जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें राजस्थान के 50 जिलों के नाम नक्शा के बारे में जानिए Rajasthan ke 50 jilon ke naam map।

लेकिन इसी संबंध में मा मानेसर को गिरफ्तार करने को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राजस्थान पुलिस मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर सकती है हरियाणा पुलिस सहयोग करेगी, लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हरियाणा पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा पुलिस गिरफ्तारी में हेल्प नहीं कर रही है।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha