कथा सुनने गई लड़की को पंडित से हुआ प्यार, शादी के बाद मिल रही धमकी

कथा सुनने गई लड़की को पंडित से हुआ प्यार, शादी के बाद मिल रही धमकी  मध्य प्रदेश की शिवपुरी से एक रोचक मुकाबले सामने आया…

कथा सुनने गई लड़की को पंडित से हुआ प्यार, शादी के बाद मिल रही धमकी 

मध्य प्रदेश की शिवपुरी से एक रोचक मुकाबले सामने आया है यहां पर एक युवती कथा सुनने के लिए गई थी लेकिन वहां पर कथावाचक से युवती को प्रेम हो गया ।

यह बात जब घर वालों को पता चली तो लड़की की शादी कहीं और करने की तैयारी परिवार ने शुरू कर दी, लेकिन घरवाले लड़की की शादी करते इससे पहले लड़की और कथा वाचक ने भाग कर कोर्ट मैरिज कर दी।

शादी के बाद युवती को उसके परिवार वालों की तरफ से धमकी मिल रही है एवं इस मामले की शिकायत को लेकर युवती जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची ‌।

दरअसल राजस्थान के जयपुर के रामपुर की रहने वाली 23 वर्षीया युवती सुमन शर्मा शिवपुरी के एसपी ऑफिस पहुंची एवं उसने बताया कि पिछोर के रहने वाले कथावाचक राहुल शर्मा उनके यहां पर कथा करने आए थे, उसे समय उसको राहुल से प्यार हो गया।

सुमन ने पुलिस को शिकायत की है कि उसके और राहुल के रिश्ते की जब परिवार वालों को भनक लगी तो घर वाले उसकी शादी दूसरी जगह जबरदस्ती करवाना चाहते थे, जबकि वह राहुल से प्यार करती थी एवं इसके बाद उसने भाग कर कोर्ट मैरिज कर दी एवं मंदिर में शादी कर दी।

सुमन ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार वाले उसको जयपुर वापस बुलाने के लिए दबाव डाल रहे हैं और धमकी दे रहे हैं, हम दोनों डर में जी रहे हैं और हमारी मदद की जाए , सुमन ने कहा कि उसने बिना दबाव के शादी की है और वह राहुल शर्मा से प्यार करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *