जवान हुंकार महारैली : बेनीवाल ने भाजपा कांग्रेस पर साधा निशाना …. प्रदेशभर के युवा जुटे

News Bureau
3 Min Read

राजस्थान की जोधपुर में 27 जून को आयोजित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध में बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया , इस जनसभा में राजस्थान के बाड़मेर , जोधपुर ,नागौर ,बीकानेर , सीकर सहित कई जिलों के हजारों की संख्या में युवा जन सभा में भाग लेने पहुंचे।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा जनसभा का नाम रखा गया जवान हुंकार महारैली 

जवान हुंकार महारैली को लेकर जोधपुर का प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दिया , वही संबोधन में सांसद बेनीवाल राजस्थान की कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते नजर आए , संचित बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत की सरकार गिराने की साज़िश में वे भी शामिल थे,  लेकिन सफल नहीं हो पाए  । वहीं उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर राज्य में सरकार गिराने में लगी हुई है।

एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अग्निपथ योजना को वापस लेने का भी आह्वान किया , वहीं सांसद बेनीवाल का कहना है कि अग्नीपथ योजना को लाने के पीछे सरकार का मुख्य उद्देश्य विभिन्न रेजीमेंट को खत्म करने का है। एवं देश की जनता रेजीमेण्टों को खत्म नहीं करवाना चाहती है , रेजीमेंट उनकी संस्कृति एवं अभिमान से जुड़ी है।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इशारों ही इशारों में दिव्या मदेरणा पर भी शादी को लेकर कटाक्ष मारा , बता दें कि दिव्या मदेरणा को सांसद बेनीवाल ने करीब 3 दिन पहले शादी करने की नसीहत दी थी , सांसद बेनीवाल ने यह बयान दिव्या मदेरणा के विधानसभा क्षेत्र ओसियां में जनसंपर्क के दौरान दिया था।

सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर आयोजित रैली में अपने ही समर्थकों को बोले ‘निकम्मे कहां से आ गए’ ?

वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा आयोजित जवान हुकार महारैली में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व विधायक पुखराज गर्ग व विधायक नारायण बेनीवाल , इंदिरा बावरी ‍‍व भागीरथ नैण , राजूराम खोजा , विजयपाल बेनीवाल , उममेदाराम बेनीवाल , सीताराम नायक , धर्मेंद्र रावत सहित पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे।

.

Share This Article
Follow:
News Reporter Team
रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की फ्री में स्मार्ट मोबाइल देने की योजना