हेमाराम चौधरी के माफी मांगने के बाद रविंद्र सिंह भाटी बोले- वो मेरे पिता तुल्य

हेमाराम चौधरी के माफी मांगने के बाद रविंद्र सिंह भाटी बोले- वो मेरे पिता तुल्य बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय......

- Advertisement -

हेमाराम चौधरी के माफी मांगने के बाद रविंद्र सिंह भाटी बोले- वो मेरे पिता तुल्य

बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी राजपूत समाज एवं जैन समाज पर बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता हेमाराम चौधरी ने माफी मांगी।

इसके बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि हेमाराम चौधरी हमारे वरिष्ठ नेता हैं, बाड़मेर जैसलमेर की राजनीति में उनका बड़ा कद है, हम सबके लिए वो सम्माननीय हैं।

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि वो हमेशा हेमाराम की दिल से इज्जत करते हैं, क्योंकि उन्होंने कहा कि गुड़ामालानी सीट छोड़कर युवाओं को जगह देना चाहते हैं।

हेमाराम हमेशा बेदाग रहे हैं, मैं उनके बेटे के समान हूं, अगर वो माफी नहीं मांगते तो भी कुछ नहीं था, वो मेरे पिता तुल्य है ।

मैं आशा करता हूं हम सब इकट्ठे होकर स्वच्छ राजनीति के जरिए बाड़मेर जैसलमेर को आगे ले जाएंगे।

हेमाराम चौधरी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, उन्होंने बाड़मेर से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थन में सभा में बयान दिए थे, इसके बाद हेमाराम चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके माफी मांगी थी।

अब रविंद्र सिंह भाटी ने हेमाराम चौधरी के माफी पर मीडिया से बातचीत करके बयान दिए।

.

Share This Article
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
राहुल गांधी ने शादी को लेके कही बड़ी बात, जानिए कब हैं राहुल गांधी की शादी रविंद्र सिंह भाटी और उम्मेदाराम बेनीवाल ने मौका देखकर बदल डाला बाड़मेर का समीकरण Happy Holi wishes message राजस्थान में मतदान संपन्न, 3 दिसंबर का प्रत्याशी और मतदाता कर रहे इंतजार 500 का नोट छापने में कितना खर्चा आता है?, 500 ka note banane ka kharcha