राजू ठेहट की हत्या आनंदपाल की बेटी चीनू ने करवाई , 4 बार फेल हुआ प्लान

राजू ठेहट की हत्या आनंदपाल की बेटी चीनू ने करवाई , 4 बार फेल हुआ प्लान गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्याकांड के 4 महीने बाद…

राजू ठेहट की हत्या आनंदपाल की बेटी चीनू ने करवाई , 4 बार फेल हुआ प्लान

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्याकांड के 4 महीने बाद एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है , इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड और कोई नहीं बल्कि दुबई में बैठी गैंगस्टर आनंदपाल की बड़ी बेटी चीनू है।

आनंदपाल की बेटी चीनू ने बदले की भावना से गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या करवाने के लिए पूरी कहानी रची , आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद आनंदपाल की बेटी चीनू राजू ठेहट के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रही थी , आखिरकार राजू ठेहट को 2022 में जमानत मिल गई एवं इसके बाद राजू ठेठ 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में लग गया।

लेकिन राजू ठेहट की दुश्मन गैंग को यह सब रास नहीं आया , इसके बाद आनंदपाल की बेटी सीनू ने ईश्वर कुमावत , बलवीर बानूड़ा के बेटे सुभाष बानूड़ा एवं सुभाष बराल के साथ मिलकर पूरी हत्याकांड की साजिश रची। इसके बाद लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा एवं अमरजीत विश्नोई को इस प्लान में जोड़ा गया।

राजू ठेठ को मारने के लिए 2022 से ही साजिश शुरू कर दी गई थी , हरियाणा से एक लाख रुपए में शूटर बुलवाए गए।

राजू ठेहट को मारने का पहला प्लान

20 अप्रैल 2022 को राजू ठेहट के दोस्त संजय गोवर्धनपूरा  के पिता के निधन के शोक सभा में राजू ठेहट के शामिल होने की संभावना थी , इस पर मौके पर राजू को मारने की पूरी तैयारी कर दी , लेकिन शोक सभा 12 दिन की जगह 7 दिन में ही खत्म कर दी एवं ऐसे में सारी प्लानिंग फेल हो गई।

राजू ठेहट को मारने का दूसरा प्लान

राजू ठेहट को मारने के लिए दूसरा प्लान 15 नवंबर को तैयार किया गया एवं इस दौरान शक्ति सिंह रानोली ने एक नई कार खरीदने के बाद राजू ठेहट के हाथों उद्घाटन करवाने के लिए कई बार फोन किया , लेकिन राजू ठेहट उस दिन से घर से बाहर था एवं ऐसे में राजू ठेहट नहीं आया एवं सारी प्लानिंग फेल हो गई।

राजू ठेहट को मारने का तीसरा प्लान

राजू ठेहट को मारने के लिए तीसरा प्लान 30 नवंबर को तैयार किया गया एवं इस प्लान के तहत राजू ठेहट को घर के आगे ही मारने के लिए जॉनी , हिमांशु और सतीश तीनों शूटर इंतजार कर रहे थे। लेकिन राजू इस दिन बाहर नहीं आया एवं सारा प्लान फिर से फेल हो गया।

राजू ठेहट को मारने का चौथा प्लान 

28 को मारने के लिए चौथा प्लान 1 दिसंबर को तैयार किया गया एवं दिनभर बाइक से राजू ठेहट की रेकी की गई , लेकिन राजू ठेहट घर से बाहर नहीं निकला।

सेल्फी के बहाने बुलाकर राजू की हत्या

राजू ठेठ को मारने का पांचवीं बार प्रयास 3 दिसंबर को किया गया , इस दिन राजू ठेठ के साथ सेल्फी लेने के बहाने से हमला कर दिया , राजू ठेहट कचरा उठाने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली को पर्ची देने के लिए बाहर निकला था। राजू पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके उसे मार दिया।

यह भी पढ़ें Amritpal Arrest पकड़ा गया अमृतपाल , मोगा पुलिस के सामने किया सरेंडर

आनंदपाल मर्डर केस में आनंदपाल की बेटी चीनू , बलवीर बानूड़ा की बेटी सुभाष बांद्रा के साथ , रोहित गोदारा,  लॉरेंस बिश्नोई , अमरजीत विश्नोई , सुभाष बराल , सुरजीत विश्नोई ,  नवीन बॉक्सर , सचिन भिवानी,  कमल डेलू,  सरवन खिंदासर , दिनेश जाखड़ , वीरेंद्र सहारण , ईश्वर कुमावत,  राजकुमार प्रजापति,  अनिल एवं रॉकी अभी तक फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *