राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले अशोक गहलोत ने खुद को चौथी बार सीएम फेस बताया

राजस्थान फ्री मोबाइल योजना लिस्ट 2023 , Rajasthan free Smart Mobile Yojana list

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले अशोक गहलोत ने खुद को चौथी बार सीएम फेस बताया

राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस में कभी मुख्यमंत्री का उम्मीदवार नहीं बनाया जाता, मैं जब सीएम बना तो उस समय मैं इसका उम्मीदवार तक नहीं था मुझे सोनिया गांधी ने चुना, मैं पहले भी कर चुका हूं कि सीएम पद पर छोड़ना चाहता हूं लेकिन यह पद मुझे नहीं छोड़ रहा और यह छोड़ेगा भी नहीं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली में एआईसीसी की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में दिए गए इस बयान के बाद कयास यही लगाई जा रहे हैं कि अशोक गहलोत चुनाव से पहले बताना चाहते हैं कि अगर कांग्रेस राजस्थान में फिर से जीतती है तो आगे भी मुख्यमंत्री वही बनेंगे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की प्रधानमंत्री मोदी रहती है कि मैं गहलोत से बड़ा ईमानदार हूं तो मैं उनका कहना चाहता हूं कि मैं मोदी से बड़ा फकीर हूं।

मुख्यमंत्री अशोक ने कहा कि मैंने जिंदगी में 1 इंच से जमीन नहीं खरीदी, मैंने एक ग्राम सोना भी नहीं खरीदा और मेरे पास कोई लाकर भी नहीं है। सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि मैंने एक भी सीट पर ऑब्जेक्शन नहीं किया सारी टिकट क्लियर हो रहे हैं अशोक गहलोत का इशारा था कि उन्होंने पायलट समर्थक विधायकों के भी टिकट पर कोई आपत्ति नहीं की।

सीएम गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट टिकट के सभी फेसबुक में शामिल है हम सारे मतभेद भुला चुके हैं पायलट के समर्थकों की सारी टिकट क्लियर हो रहे हैं मैं पायलट के फैसलों में भागीदार बन रहा हूं अब सिर्फ जीत क्राइटेरिया हैं, बाकी सब हम भूल चुके हैं।

यह भी पढ़ें शुक्रवार को प्रियंका गांधी आएगी राजस्थान, रंधावा बोले राजस्थान के होनहार नेताओं ने बीजेपी के प्लान को फेल किया

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Really Bharat पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट रियली भारत पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Related Posts